11 बोरी शराब के साथ एक टाटा सफारी और दो तस्कर को बलुआ पुलिस ने किया गिरफ्तार !

सुपौल/बीरपुर: राजीव कुमार

 

11 बोरी शराब के साथ एक टाटा सफारी और दो तस्कर को बलुआ पुलिस ने किया गिरफ्तार !

वीरपुर ASP ने दी जानकारी !

बिहार/सुपौल: बलुआ थाना क्षेत्र के माल कुसहर में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कारवाई करते हुए एक सफारी गाड़ी से तस्करी के लिए ले जा रहे कुल 42 कार्टून नेपाली दिलवाले शराब और वाहन सहित दौ शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया।

बलुआ थाना अध्यक्ष मनोज प्रसाद सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि एक वाहन से माल कुसहर के रास्ते शराब की खेप जाने वाली है।

सूचना के आधार पर पहुँची बुधवार देर रात पुलिस ने देखा कि एक उजला रंग का सफारी BR-01-PB-4873 बहुत तेज रफ्तार में आ रही है।

पुलिस ने जब उक्त वाहन का रोका तो पाया कि उसमें बड़ी मात्रा में नेपाली शराब लदा हुआ है।

पुलिस ने शराब से लदा वाहन जब्त कर मौके से दौनो कारोबारी को भी गिरफ्तार कर थाना ले आई।

उन्होंने बताया कि दोनो शराब कारोबारी बलुआ थाना क्षेत्र के ही बलुआ बाजार वार्ड 05 निवासी सुमित कुमार पासवान और संदीप कुमार पौद्दार उर्फ सोनू है।

उन्होंने बताया कि जब्त शराब की कुल मात्रा 381 है।उन्होंने बताया कि दोनो शराब कारोबारी के ऊपर केस दर्ज कर सुपौल जेल भेज दिया जाएगा।

इस संबंध में जानकारी देते हुए वीरपूर एएसपी रामानंद कुमार कौशल ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर माल कुसहर के पास नेपाल से तस्करी कर लाई जा रहे 11 बोरी में कुल 381 लीटर शराब को जप्त किया गया है।

साथ ही एक टाटा सफारी और दो तस्कर गिरफ्तार किए गए हैं। पकड़े गए तस्कर को शराब अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए न्यायिक हिरासत में रखा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!