15 फरवरी को होने वाले पैक्स चुनाव को लेकर नामांकन समाप्त !

सुपौल/मरौना: मनोज कुमार

15 फरवरी को होने वाले पैक्स चुनाव को लेकर नामांकन समाप्त !

बिहार/सुपौल: 15 फरवरी को होने वाली पैक्स चुनाव को लेकर नामांकन सोमवार को समाप्त हो गया।

sai hospital

नामांकन के अंतिम दिन सरोजाबेला पंचायत से अध्यक्ष पद से मात्र एक ही उम्मीदवार नीलम कुमार व बेलही पंचायत से भी अध्यक्ष पद के लिए एक उम्मीदवार उपेन्द्र कामत, मरौना उत्तर से भी अध्यक्ष पद के लिए एक ही उम्मीदवार जीवछ यादव, गनोरा पंचायत से अध्यक्ष पद के लिए दो उम्मीदवार वेद प्रकाश यादव, आशा देवी, सिसौनी पंचायत से अध्यक्ष पद हेतु तीन उम्मीदवार सिफिकी मियां, बबिता देवी, ओम प्रकाश मंडल और सामान्य सदस्य पद हेतु शिव नाथ साह, ने अपना अपना नाम जदगी का पर्चा भरा लेकिन सदस्य पद के लिए कॉलम पूरा नही हो सका।

मरौना दक्षिण पंचायत से अध्यक्ष पद हेतु रेखा देवी, नाज प्रवीण एवं फिरोज आलम ने अपना अपना नाम जदगी का पर्चा भरा। ललमिनिया पंचायत अध्यक्ष पद के लिए श्री नारायण मंडल, लीला देवी,राम बहादुर मंडल, हररी पंचायत अध्यक्ष पद के लिए राज नारायण निराला, प्रवीण कुमार व सुखदेव यादव प्रभाकर सहित कुल चार अभ्यर्थी के अपना -अपना नाम जदगी का पर्चा भरा।

वही घोघररिया पंचयात से अध्यक्ष पद के लिए शुभाष चन्द्र बोस समेत तीन लोगों ने नामंकन किया। लेकिन यहां सदस्य पद के लिए एक भी पर्चा दाखिल नहीं हो सका। घोघररिया के आधा दर्जन लोगों ने समय रहते एनआर कटा कर कागजात तैयार कर कैम्पस में प्रवेश कर गया था। लेकिन काउंटर पर जाते-जाते समय बीत जाने का हवाला देते हुए उनका नामांकन नहीं लिया गया। जिस कारण घोघररिया में सदस्य पद का पर्चा नहीं दाख़िल हो सका।

इधर मरौना उत्तर पंचायत के पंचू यादव ने एसडीओ को आवेदन देकर कहा है कि हम समय रहते मरौना प्रखंड कार्यालय में पैक्स अध्यक्ष पद से नामंकन देने के लिए पहुँच गए थे, लेकिन कुछ लोगों के दवाब में कर्मियों ने उनका नामंकन नहीं लिया। इन्होंने करवाई की गुहार भी लगया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!