दो दिवसीय दौरे पर बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी तारापुर विधानसभा पहुँचे और पार्टी के कार्यकर्ताओं से की मुलाकात !

मुंगेर: सोनू झा

दो दिवसीय दौरे पर बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी तारापुर विधानसभा पहुँचे और पार्टी के कार्यकर्ताओं से की मुलाकात !

 

बिहार/मुंगेर: बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी इन दिनों अपने दो दिवसीय दौरे पर मूँगेर के तारापुर विधानसभा पहुंच कर तारापुर विधायक स्व मेवा लाल चौधरी के पुत्र रवि प्रकाश से मुलाकात की फिर मंत्री अशोक चौधरी तारापुर के माहपुर में पार्टी के कार्यकर्ताओं से रुबरु हुए।

वहीं पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर अभी से भी तारापुर विधानसभा में होने वाले माध्यवर्ती चुनाव के लिए जागरूक किया गया है। फिर अशोक चौधरी ने कार्यक्रम के बाद मीडिया कर्मियों से बातचीत के क्रम में कहे की पार्टी का आला कमान का अपना तरीका है। उम्मीदवार का चयन करना है। हम अपने कार्यकर्ताओं के बीच आए हैं। मुलाकात करने और कार्यकर्ताओं का हौसला बुलन्द करना है।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

हम जमुई के प्रभारी मंत्री है। माननीय नेता ने जिम्मेदारी दी है कि पार्टी के लोगो को किन- किन चीजों की जरूरत है। जानकारी लेना है और बिहार सरकार के तरफ से जो निराकरण हो सकता है। हमें उसको देखना है। अभी कोरोना का समय है। तारापुर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव कब होगा कब नही होगा कितना समय लगेगा यह समय पर निर्णय लिया जाएगा।

कार्यकर्ता पार्टी के साथ लम्बे समय के साथ जुड़े हुए हैं। और 2010 से पार्टी के उम्मीदवारों को तारापुर विधानसभा से जिताने का काम करते चले आए हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं के मनोबल बढ़ाने के लिए व्यक्तिगत रूप से आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!