24 घण्टे के भीतर ट्रिपल मर्डर केेेश का खुलासा, एक साथ 3 चर्चित हत्याकांड का एसपी ने किए खुलासा !

सुपौल: अभिषेक कुमार झा

24 घण्टे के भीतर ट्रिपल मर्डर केश का खुलासा, एक साथ 3 चर्चित हत्याकांड का एसपी ने किए खुलासा !

बिहार/सुपौल: सुपौल पुलिस ने एक साथ 3 चर्चित हत्याकांड का खुलासा कर फिर से अपने दमखम का परिचय दिया है।जिसमे आधा दर्जन से अधिक अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

24 घंटे के भीतर पुलिस ने ट्रिपल मर्डर केस का खुलासा कर इस हत्याकांड में शामिल मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।वही इस घटना को अंजाम देने अंतरराष्ट्रीय मूर्ति चोर गिरोह की भी पहचान कर ली है ।जिसमे नेपाल का एक डॉक्टर भी शामिल है।

वहीं कुछ दिनों पहले पूर्व वार्ड पार्षद ललित यादव हत्याकांड में भी दो शार्प शूटरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एक साथ तीन हत्याकांड का खुलासा कर पुलिस ने फिर से अपराधियों के मन में खौफ पैदा कर दिया है ।इधर 2 दिन पहले हुए ट्रिपल मर्डर में पुलिस ने दो अपराधियो को गिरफ्तार किया है। वही कई अहम जानकारी भी हाशिल की है।

इस बाबत एसपी मनोज कुमार ने बताए कि ट्रिपल मर्डर अंतरराष्ट्रीय मूर्ति चोर गिरोह और इन मृतकों के बीच लेन- देन के विवाद के कारण हुआ है ।एसपी ने बताए कि इनकी हत्या पीट- पीट कर की गयी है। जिसमे नेपाल का 5 अपराधी और सुपौल के भी कई अपराधी शामिल है । घटनास्थल पर मिले एक खून लगे इंजेक्शन भी कई सवाल खड़े कर रहे है ।

एसपी ने बताए कि एफएसएल की टीम उस इंजेक्शन की भी जांच करेगी।जिससे पता चलेगा कि आखिर किस तरह की सुई देकर इनकी हत्या की गई है। इस तरह के 3 खुलासे के बाद एक बार फिर लोगो का विश्वाश पुलिस के प्रति जगने लगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!