780 बोतल शराब सहित दो तस्कर गिरफ्तार, दो मोटरसाइकिल भी जब्त !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

780 बोतल शराब सहित दो तस्कर गिरफ्तार , दो ग्लैमर मोटरसाइकिल भी जब्त !

बिहार/सुपौल: करजाईन थाना पुलिस ने थानाध्यक्ष संजीव कुमार के नेतृत्व में मंगलवार अहले सुबह चलाए गए अभियान में भारी मात्रा में नेपाली देशी शराब सहित दो ग्लैमर मोटरसाइकिल एवं दो आरोपित को गिरफ्तार किया है।

sai hospitalगिरफ्तार आरोपित की पहचान थानाक्षेत्र के सीतापुर निवासी धीरज कुमार एवं रमण कुमार के रूप में हुई है। वहीं 780 बोतल नेपाली शराब एवं दो ग्लैमर बाइक भी जब्त की गई है।

इस बारे में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि अहले सुबह गुप्त सूचना मिली की शराब कारोबारी नारायण मेहता तस्करों के साथ बलुआ-बायसी रोड से शराब की खेप लेकर निकलने वाला है। सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई के दौरान बायसी-बलुआ पथ में ललन गुरुमैता के घर के नजदीक वाहन चेकिंग शुरू की।

इसी क्रम में बायसी काली स्थान की तरफ से आ रहे तीन मोटरसाइकिल सवार पुलिस को देखकर भागने लगा। लेकिन पुलिस बल के सहयोग से दो मोटरसाइकिल सहित दो तस्कर को पकड़ लिया गया। वहीं एक बाइक पर सवार दो तस्कर भागने में सफल रहा। पकड़े गए दो तस्कर के दोनों बाइक पर जूट के बोरे में शराब बंधा हुआ था। इसके बाद दोनों तस्कर सहित शराब के साथ बाइक को थाना लाया गया। बाइक पर जूट के बारे में 780 बोतल नेपाली देशी शराब पाया गया। वहीं गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ के दौरान इन्होंने खुलासा किया कि बाइक पर भागे दो तस्करों में एक सीतापुर निवासी नारायण मेहता था तथा दूसरे तस्कर सुखसैना से आते-जाते रहते हैं। उनको वो नहीं पहचानते हैं।

थानाध्यक्ष ने बताया कि इस बावत मामला दर्जकर पुलिस गहन छानबीन में जुटी है। साथ ही पुलिस भागे गए तस्करों की गिरफ्तारी में भी जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!