आक्रोशित लाभुकों ने किया एनएच-106 को जाम, जविप्र दुकान को स्थानांतरित करने पर जताया रोष !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

आक्रोशित लाभुकों ने किया एनएच-106 को जाम, जविप्र दुकान को स्थानांतरित करने पर जताया रोष !

बिहार/सुपौल: करजाईन थाना क्षेत्र के मोतीपुर में जनवितरण प्रणाली की दुकान स्थानांतरित करने पर आक्रोशित लोगों का गुस्सा सड़क पर उतर गया। आक्रोशित लाभुकों ने फकीरना चौक के समीप एनएच-106 को जाम कर जमकर नारेबाजी की।

करीब एक-डेढ़ घंटे तक सड़क जाम रहने से यातायात पूर्ण रूप से बाधित हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार मोतीपुर पंचायत के वार्ड नंबर 9 और 10 की जन वितरण प्रणाली की दुकान मोतीपुर पैक्स के तहत संचालित था। लेकिन वरीय पदाधिकारी के द्वारा किसी कारणवश मोतीपुर पैक्स से उक्त जविप्र दुकान को वार्ड नंबर 8 में स्थानांतरित कर दिया गया, जोकि पूर्व से ही जन वितरण प्रणाली विक्रेता है।

इस बात को लेकर स्थानीय लाभुकों ने एनएच 106 को जाम कर विरोध जताते हुए कहा कि वार्ड नंबर-9 और 10 की जन वितरण प्रणाली की दुकान को हटाकर वार्ड नंबर-8 में स्थानांतरित करने से यहां से दूरी बढ़ गई है। राशन लाने में उनलोगों को परेशानी होती है। इसलिए उनलोगों को नजदीक की जविप्र दुकान में राशन लेने की व्यवस्था की जाए।

इधर जाम की सूचना मिलने पर पहुंचे करजाईन थाना पुलिस एवं प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी राघोपुर ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाया। प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी रौशन कुमार ने बताया कि आक्रोशित लाभुकों को आवेदन देने को कहा गया है। उनकी समस्या को दूर करने का प्रयास किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!