आपसी मतभेद में दोस्त ने दोस्त को मारी गोली, अस्पताल जाने के क्रम में मौत !

सुपौल/किशनपुर: अजय कुमार

आपसी मतभेद में दोस्त ने दोस्त को मारी गोली, अस्पताल जाने के क्रम में मौत !

बिहार/सुपौल: किशनपुर थाना क्षेत्र के करहैया पंचायत के अभुआङ गाँव के वार्ड नंबर तीन स्थित आम के बगीचे में आज बात-बात पर दोस्त ने दोस्त को मारी गोली, अस्पताल जाने के क्रम में रास्ते में हुआ मौत।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

जानकारी अनुसार अभुआङ गाँव वार्ड नंबर तीन निवासी बहादुर शाह के बीस वर्षीय पुत्र सोनू कुमार साह व गाँव के ही हीरा कुमार झा उर्फ बन्ना झा एक साथ आम के बगीचे में अन्य साथी के साथ बैठा था। वहीं किसी बात को लेकर बन्ना झा ने सोनू के बांए कनपट्टी में गोली मार दिया, जिससे सोनू घायल होकर जमीन पर गिर गया।

इधर गोली की आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीण जैसे ही वहां पहुंचे तो देखा सोनू खुन से लथपथ पड़ा था। जिसे ग्रामीण ने आनन-फानन में पीएचसी लाया, जहां तैनात चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

मृतक (फ़ोटो)

इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच 327 ए को गोल चौक के समीप जाम कर प्रशासन के विरूद्ध नारेबाजी करने लगा। घटना की जानकरी मिलते ही थानाध्यक्ष सुमन कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली व आरोपित के गिरफ्तारी हेतु विभिन्न जगहों पर छापेमारी में जूट गया। इधर सङक जाम रहने से एनएच पर वाहनों की लम्बी कतार लग गई। कङी धूप मे लोग काफी परेशान दिखे।

किशनपुर थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि आपसी विवाद में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त के सिर में गोली मारकर हत्या कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!