अलग-अलग सड़क दुर्घटना में 8 लोग हुए जख्मी !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

अलग-अलग सड़क दुर्घटना में 8 लोग हुए जख्मी !

बिहार/सुपौल: सरायगढ़ भपटियाही प्रखंड क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर वह सड़क दुर्घटना में 8 लोग जख्मी हो गए। जख्मी लोगों में से दो को बेहतर इलाज के लिए बाहर भेज दिया गया है।


जानकारी अनुसार रविवार की रात नेशनल हाईवे पर टैंपू से जा रहे लोगों को एक वाहन ने ठोकर मार दिया। उस दुर्घटना में 5 लोग जख्मी हुए जिसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सरायगढ़ भपटियाही लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसमें से एक लोगों को दरभंगा भेजा गया।

दूसरी सड़क दुर्घटना रविवार के सवेरे प्रखंड कार्यालय समीप हुई जहां दो साइकिल सवार को तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दिया। दुर्घटना में दोनों साइकिल सवार जख्मी हो गए इसका इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया।

तीसरी दुर्घटना रविवार की दोपहर नेशनल हाईवे के झाझा गांव समीप हुई जहां निर्मली मरौना के स्वच्छ भारत मिशन के प्रखंड समन्वयक राजेंद्र कुमार जख्मी हो गए। जानकारी अनुसार प्रखंड समन्वयक राजेंद्र कुमार अपने मोटरसाइकिल से निर्मली से धरहरा अपने घर जा रहे थे। झाझा गांव समीप तेज रफ्तार से आ रहे एक स्कार्पियो ने उसे टक्कर मार दिया। दुर्घटना में जहां स्कॉर्पियो क्षतिग्रस्त हुआ। वहीं राजेंद्र कुमार को काफी चोटें आई। राजेंद्र कुमार को इलाज के लिए पीएचसी सरायगढ़ भपटियाही लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे दरभंगा भेज दिया गया है।

दुर्घटना के बाद भाग रहे स्कॉर्पियो को लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया और उसे भपटियाही थाना के हवाले कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!