आमंत्रण कप टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच संपन्न हुआ, फारबिसगंज ने मारी बाजी !

सुपौल/छातापुर: आशीष कुमार

आमंत्रण कप टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच संपन्न हुआ, फारबिसगंज ने मारी बाजी !

बिहार/सुपौल: छातापुर मुख्यालय स्थित पोस्ट ऑफिस चौक के समीप खेल मैदान में आयोजित आमंत्रण कप टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच रविवार को खेला गया, जिसमें फारविसगंज की टीम ने प्रतापगंज को 79 रन से पराजित कर विजेता कप अपने नाम किया।

sai hospital

विजेता टीम के खिलाड़ी पप्पू कुमार को मैन ऑफ दि मैच घोषित किया गया, जबकि मैन ऑफ दि सिरीज का पुरस्कार भी विजेता टीम के ही मो जियाउल को दिया गया।

टूर्नामेंट के मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद पुष्पराज मोंटी के द्वारा विजेता टीम को ट्राॅफी एवं नगद राशि प्रदान किया गया, जबकि यूवा शंशाक राज के हाथों प्रतापगंज को रनर कप दिया गया।

इस मौके पर श्री मोंटी ने विजेता टीम को फाइनल जीतने की बधाई देते हुए कहा कि जीतने वाली टीम को भले ही खुशी मिलती है, परंतु हारने वाली टीम में बेहतर प्रदर्शन करने का जज़्बा पैदा होता है।

आयोजन को सफल बनाने में जूटे हुए कमेटी के लोगों की प्रशंसा भी की, फाइनल मैच में फारविसगंज ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 143 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया, जिसके जबाब में खेलने उतरी प्रतापगंज की टीम फारविसगंज की घातक गेंदबाजी के सामने टीक नही पायी, उसके सभी बल्लेबाज 13.4ओवर में मात्र 64 रन पर ढेर हो गये।

टूर्नामेंट में दर्शकों को यूवा उद्घोषक अरबाज व लाल अंजुम की उत्कृष्ट उद्घोषणा सुनने को मिला, निर्णायक के रूप में मोनू मेनन व कुंदन चौधरी तथा स्कोरर की जिम्मेवारी अजीत कुमार एवं सैफ अलि संभाल रहे थे।

मौके पर भूषण कुमार, मोनू मेनन, रौशन कुमार, राहूल कुमार, भवेश कुमार, गोलू जाॅनसन, कुंदन चौधरी, नीरज कुमार सहित स्थानीय युवाओं का आयोजन को सफल बनाने में सराहनीय योगदान रहा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!