अंचलाधिकारी ने लालगंज बाजार के तीन दुकानों को किए सील !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

अंचलाधिकारी ने लालगंज बाजार के तीन दुकानों को किए सील !

बिहार/सुपौल: सरायगढ़ भपटियाही अंचलाधिकारी संजय कुमार ने सोमवार के दिन लालगंज बाजार पहुंच कर कोविड-19 के लिए जारी गाइडलाइन के खिलाफ दुकान चला रहे तीन दुकान को सील कर दिया। अंचलाधिकारी ने कहा कि जिन दुकानों को सील किया गया उसमें एक किराना स्टोर, रॉयल इलेक्ट्रॉनिक्स एंड स्टेशनरी तथा गणेश जेनेरल स्टोर शामिल है।

उन्होंने कहा कि तीनों दुकानों को जिला पदाधिकारी सुपौल के आदेश पर सील किया गया है। अंचलाधिकारी ने कहा कि लालगंज बाजार का अनुमंडल पदाधिकारी सुपौल मनीष कुमार द्वारा निरीक्षण किया गया था और उस दौरान तीनों दुकान खुला पाया गया था। उन्होंने कहा कि निर्धारित समय के बाद भी तीनों दुकानों के खुले रहने की जानकारी एसडीओ द्वारा जिला पदाधिकारी को दिया गया और फिर जिला पदाधिकारी के आदेश के आलोक में सोमवार के दिन करीब 12 बजे तीनों दुकानों को सील कर दिया गया।

अंचलाधिकारी ने कहा लॉक डाउन की अवधि तक तीनों दुकान सील रहेगा। उन्होंने बताया कि जो भी दुकानदार कोविड-19 को लेकर जारी गाइडलाइन के खिलाफ काम करेंगे वैसे सभी दुकानों को सील कर दिया जाएगा। अंचलाधिकारी ने कहा की अंचल क्षेत्र में लगातार रूप से कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है। बढ़ते संक्रमण के बीच लोगों को पूरी तरह से सतर्क रहने की जरूरत है।

संपूर्ण लॉकडाउन के दौरान लोग बिना काम के बाजार में जमा ना हो और सार्वजनिक स्थलों पर भीड़ नहीं लगाबें। उन्होंने कहा कि दुकान को सील करने के समय उनके साथ किशनपुर थाना अध्यक्ष सुमन कुमार तथा पुलिस बल भी शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!