अपनी मांगों को लेकर जाप कार्यकताओं ने निकाला साइकिल रैली !

सुपौल/छातापुर: आशीष कुमार सिंह

अपनी मांगों को लेकर जाप कार्यकताओं ने निकाला साइकिल रैली !

बिहार/सुपौल: जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा सोमवार को पार्टी सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की रिहाई समेत अन्य मांगों को लेकर साइकिल रैली निकाली गई। जाप के सुपौल जिला उपाध्यक्ष सह छात्र नेता सुभाष कुमार यादव के नेतृव में दर्जनों पार्टी कार्यकर्तों ने इस रैली में शामिल होकर अपनी मांगों के समर्थन में नारेबाजी की।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

श्री यादव ने बताया की 9 अगस्त को क्रांति दिवस के अवसर पर जाप कार्यकर्ताओं द्वारा अपनी पांच सूत्री मांगों के समर्थन में राज्य व्यापी साईकिल रैली निकाली जा रही है।मांगो में सबसे अहम है जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष की अविलम्ब रिहाई । इसके अलावा जातीय जनगणना कराने, कमरतोड़ मंहगाई पर रोक लगाने, बेरोजगारों को नौकरी दिए जाने , पेगासस जासूसी कांड की संसदीय कमिटी बनाकर जांच कराने, बाढ़ पीड़ितों को पर्याप्त मुआवजा दिए जाने समेत अन्य मांगे भी शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है। बढ़ती महँगाई की वजह से लोगो का जीवन यापन नहीं चल पा रहा है। डीजल पेट्रोल व रसोई गैस के दाम आसमान छू रहे हैं, तो वहीं पढ़े लिखे नौजवान बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं। बाढ़ की वजह से किसान त्रस्त हैं उन्हें समुचित मुआवजा नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में मुसीबत के मारे लोगो के लिए हमेशा देवदूत बनकर खड़े रहने वाले हमारे नेता पप्पू यादव को साजिश के तहत जेल में बंद दिया गया है।अगर उनकी जल्द से जल्द रिहाई नहीं होती है तो पार्टी कार्यकर्ता अपने नेता की रिहाई को लेकर सड़क पर उतर आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!