बाढ़ के कचहरी घाट पर स्नान के क्रम में डूबने से 4 वर्षीय बच्ची की मौत !

पटना/बाढ़: प्रिया सिंह

बाढ़ के कचहरी घाट पर स्नान के क्रम में डूबने से 4 वर्षीय बच्ची की मौत !

बिहार/पटना: बाढ़ शहर के कचहरी सीढ़ी घाट पर शनिवार के दिन अपने परिजनों को गंगा स्नान करते देख लंगरपुर इलाके की 4 वर्षीय तनु खुद को रोक नही पाई और उसने भी बाल सुलभ मन से परिजनों की नजर से बच कर स्नान करने की कोशिश की जिस क्रम में वह डूब गई।अचानक डूबने की जानकारी फैलते ही शोर शराबा शुरू हुआ। जिसके पश्चात स्थानीय लोगों के सहयोग से बच्ची को गंगा नदी से बाहर निकाला गया और उसे इलाज के लिए बाढ़ अनुमंडलीय अस्पताल लेकर पहुंचा।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

जहां अस्पताल में तैनात चिकित्सकों ने जांच के बाद बच्ची को मृत घोषित कर दिया। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। इधर शुक्रवार को अपने परिजनों के साथ अंतिम संस्कार में भाग लेने आया नालंदा जिला निवासी 24 वर्षीय युवक उमानाथ घाट पर गंगा नदी में तेज धार रहने के कारण स्नान के क्रम में डूब गया था।प्रशासन के द्वारा कई घंटे के मशक्कत के बावजूद भी युवक का कोई अता पता नहीं चल पा रहा है।

अब 24 घंटे से भी ज्यादा समय गुजर गए हैं प्रशासन के द्वारा इसके बावजूद भी गंगा नदी के किनारे युवक की लाश खोजने की तैयारी करते देखा गया।वही युवक के परिजन उसके नहीं मिलने के चलते किसी अनहोनी की आशंका से परेशान नजर आए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!