बाढ़ में स्नान करने गए पिता-पुत्र गंगा नदी में डूबे, तलाश जारी !

पटना/बाढ़: प्रिया सिंह

बाढ़ में स्नान करने गए पिता-पुत्र गंगा नदी में डूबे, तलाश जारी !

बिहार/पटना: बाढ़ प्रखंडक्षेत्र में भी चक्रवाती तूफान और मानसून के असर से उत्तरवाहिनी गंगा नदी की तेज धार पूरे शबाब पर नजर आ रहा है।

हालांकि स्नानार्थियों की सुविधा और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए घाट पर बांस का घेरा डाला गया है। इसके बाद भी स्नान के क्रम में कई लोगो का गंगा के आगोश में समा जाना गंभीर चिंता का विषय है। इसी क्रम में सोमवार को भी एक हादसे का शिकार पिता पुत्र दोनों हो गए। जिनकी तलाश अभी तक जारी है।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय बनारसी घाट के रहने वाले संजय कुमार उम्र 45 वर्ष एवं उनका पुत्र उज्जवल उम्र 15 वर्ष सोमवार की सुबह 10 बजे उमानाथ घाट पर स्नान करने गए थे। गंगा नदी में स्नान करते वक्त पुत्र उज्ज्वल गंगा नदी की तेज धारा में चले गए और डूबने लगे। पिता संजय उसे बचाने के लिए लपके परंतु डूबते हुए उज्ज्वल ने उन्हें कस कर पकड़ लिया, जिससे वो तैरकर बाहर आने में असमर्थ हो गए और वो भी गंगा नदी में डूब गए।

डूबने की खबर सुनते ही स्थानीय लोगों में अफरा तफरी मच गई। बचाने का प्रयास करने हेतु कई लोग गंगा नदी में कूदे लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ। सूचना पाकर बाढ़ की पुलिस प्रशासन की टीम थाना प्रभारी संजीत कुमार के नेतृत्व में पहुँची और खोज-बीन शुरू कर दी गयी । जानकारी अनुसार गोताखोर दस्ते एवं एनडीआरएफ की टीम को भी मंगाने की बात की जा रही थी। इधर हादसे से घरवालों का तो रो रो कर बुरा हाल है। खबर लिखे जाने तक किसी की लाश की बरामदगी नहीं हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!