बैठक में एसडीएम ने लोगों को टीका लेने के प्रति किए जागरूक !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

बैठक में एसडीएम ने लोगों को टीका लेने के प्रति किए जागरूक !

बिहार/सुपौल: कोरोना संक्रमण पर पूरी तरह से काबू पाने के लिए सरकार द्वारा लगवाए जा रहे कोरोना वैक्सीन के प्रति जागरूकता लाने के उद्देश्य से एसडीएम सुपौल अनंत कुमार ने गुरुवार के दिन छिटही हनुमान नगर गांव में बैठक कर लोगों को जागरूक किए।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

बैठक में बोलते हुए एसडीएम ने कहा कि कोरोना वैक्सीन ही इतनी बड़ी महामारी को रोकने में सहायक है। उन्होंने कहा कि ऐसी जानकारी मिली है कि कई लोग जानकारी के अभाव में कोरोना वैक्सीन नहीं ले रहे हैं। उन्होंने अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों से कहा कि वह सब अपने गांव के लोगों के बीच वैक्सीन के महत्वपूर्ण पक्ष को रखें ताकि अधिक से अधिक लोग टीका ले सकें।

एसडीएम ने कहा कि सरायगढ़ भपटियाही के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी तथा कर्मी द्वारा बार-बार प्रयास के बाद भी छिटही, हनुमान नगर जैसे गांव में टीकाकरण की रफ्तार काफी धीमी है। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए। हर पढ़े-लिखे लोग यह समझ रहे हैं कि देश से कोरोना संक्रमण को हमेशा के लिए खत्म करने हेतु हर एक व्यक्ति को टीका लेना आवश्यक है।

उन्होंने लोगों से कहा कि वह सब किसी भी दुर्भावना से प्रेरित ना हो और वैक्सीन लेने का काम करें। एसडीएम द्वारा कहे बातों पर अमल करते हुए स्थानीय लोगों ने कहा कि वह सब शनिवार के दिन से अधिक से अधिक संख्या में निकलने का काम करेंगे।

बैठक में एसडीएम के साथ स्वास्थ्य प्रबंधक मोहम्मद मिंनतुल्लाह, आशा मैनेजर प्रफुल्ल प्रियदर्शी, शिक्षक मोहम्मद अब्दुल्लाह सहित गांव के कई गणमान्य लोग शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!