बंगाल से भगाकर लायी गयी लड़की को बीरपुर थाना क्षेत्र से किया बरामद !

 

वीरपुर:-राजीव कुमार

बंगाल से आई पुलिस की टीम ने बीरपुर पुलिस की मदद से बंगाल से भगाकर लायी गयी लड़की को बीरपुर थाना क्षेत्र के रानीपट्टी गांव स्थित लड़के के घर से बरामद ।

बिहार/सुपौल
बीरपुर थाना क्षेत्र के रानीपट्टी वार्ड 01 निवासी राजकुमार पासवान पश्चिम बंगाली के जलपाईगुड़ी जिले के धुगरी प्रखण्ड में एयरटेल नेटवर्क का काम करता था। वहाँ काम के दौरान ही डीएन डांगा गांव निवासी मो0 रफिउद्दीन की पुत्री रवीना खातून के साथ उसे प्रेम हो गया। कुछ दिनों बाद राजकुमार वापस अपने गांव रानीपट्टी आ गया।पर लड़की अपने प्रेमी को नही भूल पाई और लड़के के घर का पता लगाकर रानीपट्टी राजकुमार के घर आ गयी।वहां दोनों ने 23 अकटुबर को शादी कर ली और दोनों गांव में पति पत्नी के रूप में रहने लगे।

इधर लड़की के पिता रफीउद्दीन ने अपनी लड़की का अपहरण कर लिए जाने का मामला दर्ज करवा दिया ।इसी आलोक में बंगाल पुलिस लड़की के मोबाइल को ट्रेस करते हुए शनिवार को वीरपुर पहुची और वीरपुर पुलिस की मदद से रानीपट्टी गांव में छापेमारी कर दोनों को घर से ही बरामद कर लिया। लड़की रबीना का कहना था कि हमलोग आपस मे प्रेम करते है और हमने शादी भी कर ली है।

हमको किसी ने अपहरण कर नही लाया है। वही बंगाल पुलिस के एएसआई जयंत विश्वास का कहना था कि लड़का लड़की दोनों को वीरपुर न्यायालय में प्रस्तुत किया जाएगा। बंगाल से आई 5 सदस्यीय पुलिस टीम में ए एस आई जयंत विश्वास, एस आई भोएस सूंघा, कांस्टेबल सोमनाथ मित्रा, लेडी कांस्टेबल रोशना टेगगी एव विना राधा शामिल थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!