बेनीबाद में लॉकडाउन के नियमों को ताख पर रखकर खोल रहा था होटल, प्रशासन ने किया सील !

डेस्क

बेनीबाद में लॉकडाउन के नियमों को ताख पर रखकर खोल रहा था होटल, प्रशासन ने किया सील !

बिहार/मुज़फ़्फ़रपुर : प्रशासन की टीम ने दरभंगा मुजफ्फरपुर एनएच पर बेनीबाद क्षेत्र में कार्यवाही की है, एक होटल को किया सील। मालूम हो कि बढ़ते संक्रमण की वजह से गाइडलाइंस के अनुसार होटल और रेस्टोरेंट में बैठाकर खाना नही खिलाना है। लेकिन शायद कुछ होटल संचालक को यह समझ नही आता है।

आपको बता दें कि गायघाट में लॉकडाउन के बाद भी खाने-पीने और मौज मस्ती के लिए लोग सड़कों पर उतर रहे हैं। मास्क नहीं लगाने वाले और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वाले लापरवाह लोगों पर पुलिस और प्रशासन की स्पॉट फाइन की कार्यवाही जारी है।

वहीं दरभंगा मुजफ्फरपुर एनएच पर बेनीबाद क्षेत्र में होटलों और रेस्टोरेंट की चेकिंग में प्रशासन की टीम ने एसके ढ़ावा एण्ड बाबा पर होटल के अंदर बैठा कर खाना खिलाने पर होटल सील कर संचालक के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है।

गौरतलब है कि शहर से लेकर ग्रामीण इलाके में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के चलते धारा 144 लागू की गई है। वहीं होटल रेस्टोरेंट्स और खाने-पीने के स्टॉल पर टेकअवे का नियम लागू किया गया है। लेकिन लॉकडाउन के बावजूद NH किनारे कई ऐसे होटल और ढाबा है जहां लोगों की एक बार फिर आवाजाही शुरू होता दिख रहा है।

जिसके बाद प्रशासन की टीम में गायघाट सीओ, बीडीओ के नेतृत्व में प्रशिक्षु डीएसपी सह थानेदार अमित कुमार ने अलग-अलग क्षेत्रों में पहुंचकर सख्त कार्यवाही की है।

प्रशिक्षु डीएसपी सह थानेदार अमित कुमार ने कहा कि क्षेत्र में हर-हाल में लॉकडाउन का पालन होगा, पालन नहीं करने वालों के ऊपर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही कहा कि अनावश्यक घरो से न निकले, जब ज्यादा जरूरी हो तभी घरो से बाहर निकला करें।

बीडीओ डॉ विमल कुमार ने कहा कि कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइंस का पालन करें, पालन नही करने वाले के ऊपर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही लोगों से अपील करते हुए कहा कि भीड़ का हिस्सा न बने, मास्क जरूर पहने, टीका ले क्योंकि टीका ही कोरोना से बचाव का एक मात्र उपाय है और जब अतिआवश्यक हो तभी घर से बाहर निकलें ।

गायघाट सीओ राघवेंद्र कुमार राघवन ने कहा कि लॉकडाउन उल्लंघन करने के मामले में कार्रवाई की गई है। बार-बार सूचना मिल रही थी कि होटल को खोल कर लोगो को बैठाकर खिलाया जाता है, जब छापेमारी की गई तो उक्त होटल पर लोगों को बैठाकर खाना खिलाया जाता था, होटल को सील कर दिया गया है, आगे की कार्रवाई जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!