बेखौफ अपराधी ने पिस्तौल के नोक पर दिया घटना को अंजाम, लाखों का किया छिनतई !

 

सुपौल/छातापुर: आशीष कुमार

बेखौफ अपराधी ने पिस्तौल के नोक पर दिया घटना को अंजाम, लाखों का किया छिनतई !

बिहार/सुपौल: बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार को दिनदहाड़े एक आपराधिक वारदात को अंजाम देते हुए पिस्तौल के दम पर सीएसपी संचालक से ढाई लाख रुपये लूट लिए।

घटना छातापुर थाना क्षेत्र के रामपुर पंचायत स्थित मुरलीगंज नहर 36 आरडी के समीप मोहनपुर जाने वाली सड़क के बीच की बताई जा रही है। सीएसपी संचालक बाइक पर सवार होकर अपने घर से पैसे लेकर मुकुर्जा हाट स्थित ग्राहक सेवा केंद्र जा रहा था, इसी बीच नीले रंग की अपाचे गाड़ी पर सवार हथियारबंद तीन अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर उसके पैसे व लैपटॉप लूट लिये।

sai hospitalजानकारी अनुसार रामपुर पंचायत के नन्हीं टोला निवासी पंकज कुमार सिंह कटहरा पंचायत स्थित मकुर्जा हाट में स्टेट बैँक का सीएसपी चलाते हैं। नित्य की तरह वे अपने साथी चंद्रपाल कुमार के साथ घर से अपनी बाइक पर सवार होकर मुकुर्जा स्थित सीएसपी सेंटर जा रहे थे।वे जैसे ही 36 आरडी नहर से आगे मोहनपुर हाट की ओर जाने वाली सड़क पर मोड़ के करीब पहुंचे, नीले रंग की अपाचे पर सवार तीन युवकों ने उसकी बाइक को आगे बढ़कर रोक दिया और उनके कनपटी पर पिस्टल सटा दिया। अपराधियों ने सीएसपी संचालक की पीठ पर मौजूद बैग छीन ली और मौके से भाग निकले । सीएसपी संचालक ने अपने परिचितों के साथ ही छातापुर पुलिस को घटना की जानकारी दी।

सूचना मिलते थानाध्यक्ष अभिषेक अंजन घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गए। पीड़ित सीएसपी संचालक द्वारा बैग में मौजूद ढाई लाख नगद के साथ लैपटॉप लुटे जाने की बात बताई गई है। इस बीच पुलिस का अनुमान है कि अपराधीयों द्वारा पूर्व से रेकी करने के उपरांत ही घटना को अंजाम दिया गया है। अपराधियों को इस बात की पुख्ता जानकारी होगी कि सीएसपी संचालक के पास मोटी रकम मौजूद है तभी उन्होंने इतनी सफाई से सुरक्षित व एकांत जगह पर हाथ डालते हुए घटना को अंजाम दिया है ।पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!