बेखौफ अपराधियों ने आग्नेयास्त्र के दम पर लूट लिया पिकअप वैन, चालक को किया घायल !

सुपौल: अभिषेक कुमार झा

 

बिहार/सुपौल: सुपौल जिले में मंगलवार को बाइक सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने सहरसा-सुपौल मार्ग पर मल्हनी गांव के समीप हथियार के बल पर एक पिकअप सहित चालक का मोबाइल और रुपये लूट लिये।

लूट का विरोध किए जाने पर अपराधियों ने चालक के साथ मारपीट की, जिससे वह जख्मी हो गया, इधर, अपराधी लूट के बाद फरार हो गए।

राहगीरों ने जख्मी को पहुंचाया अस्पताल

घटना के बाद रास्ते से गुजर रहे लोगों ने चालक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. इलाज के बाद चालक ने मामले की जानकारी सदर थाना पुलिस को दी, जिसके बाद सदर थाना पुलिस जख्मी चालक को लेकर घटनास्थल पर पहुंची। लेकिन अपराधियों का कुछ पता नहीं चल सका।

पूर्णिया जा रहे थे पिकअप सवार

मिली जानकारी अनुसार चालक सहित दो अन्य लोग मंगलवार को सुपौल से पिकअप पर सवार होकर पूर्णियां के लिये निकले थे। इसी बीच अपराधियों ने मल्हनी में पिकअप लूट की घटना को अंजाम दिया।

sai hospital

घटना के संबंध से सुपौल निवासी चालक रंजीत सहनी ने बताया कि वे आइसा सुपौल निवासी बबलू सहनी की पिकअप लेकर दरभंगा से पूर्णियां के डगरूआ मखाना फोड़ने वाले मजदूर को लाने के लिये अपने दो अन्य साथी अनंत कुमार और सुनील कुमार के साथ जा रहा था।

इसी क्रम में परसरमा चौक से ओवरटेक करते हुए एक बुलेट पर सवार अपराधियों ने उनका पीछा किया और मल्हनी के समीप हथियार दिखाते हुए रुकने का इशारा किया। चालक द्वारा गाड़ी रोकने के बाद अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया।

छानबीन में जुटी पुलिस

घटना के बाद सदर थाना पुलिस ने करीब एक-डेढ़ घंटे तक विभिन्न मार्गों पर छापेमारी करते रही, लेकिन पिकअप का कुछ पता नहीं चल पाया। थानाध्यक्ष डीएन मंडल ने बताया कि चालक द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!