भाजपा जिला अध्यक्ष ने बैठक में आजीवन सहयोग निधि के संयोजक की घोषणा की !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

भाजपा जिला अध्यक्ष ने बैठक में आजीवन सहयोग निधि के संयोजक की घोषणा की !

बिहार/सुपौल: सुपौल जिला भाजपा अध्यक्ष राम कुमार राय ने पार्टी के आजीवन सहयोग निधि के जिला संयोजक तथा मंडल संयोजकओं की सूची जारी की है। सोमवार के दिन जारी की गई सूची की जानकारी देते जिला अध्यक्ष ने कहा कि जिला स्तर पर हुई बैठक के निर्णय के आधार पर विभिन्न मंडलों के संयोजक ओं का नाम घोषित किया गया है।

उन्होंने कहा कि आजीवन सहयोग निधि के जिला संयोजक पार्टी के जिला महामंत्री मनोज कुमार सिंह बनाए गए हैं। जबकि विभिन्न मंडल के संयोजकों में निर्मली नगर के लिए सीताराम चौधरी, निर्मली ग्रामीण के लिए विद्या लाल शाह, सरायगढ़ भपटियाही के लिए सत्यनारायण शर्मा, राघोपुर उत्तर के लिए स्वप्नोल कुमार ठाकुर, राघोपुर दक्षिण के लिए उमेश गुप्ता, छातापुर उत्तरभाग के लिए आशीशकांत झा, छातापुर दक्षिण भाग के लिए सूरज प्रकाश, बसंतपुर पूरव भाग के लिए केशव मेहता, बसंतपुर पश्चिमी भाग के लिए आलोक, वीरपुर नगर के लिए पशुपति गुप्ता, त्रिवेणीगंज पश्चिमी भाग के लिए मनीष अग्रवाल, त्रिवेणीगंज मध्य भाग के लिए बैधनाथ भगत, त्रिवेणीगंज पूरव भाग के लिए मोहन सिंह, प्रतापगंज प्रखंड के लिए विजय कुमार, सुपौल नगर के लिए राघवेंद्र झा, सुपौल ग्रामीण दक्षिणी भाग के लिए रजनीश सिंह, सुपौल ग्रामीण उत्तर भाग के लिए सुमन सिंह, मरोना दक्षिणी भाग के लिए सुनील मिश्रा, मोरौना उत्तरी भाग के लिए गोविंद मंडल, पिपरा पूर्वी भाग के लिए रामदास मंडल, पिपरा पश्चिम भाग के लिए अनिल कुमार सिंह, किशनपुर पूरव भाग के लिए महामाया चौधरी, किशनपुर पश्चिमी भाग के लिए रामदेव पंडित तथा सुपौल ग्रामीण पूरव भाग के लिए रीता शाह को जिम्मेवारी मिली है।

भाजपा जिला अध्यक्ष राम कुमार राय ने कहा के आजीवन सहयोग निधि के जिला संयोजक मनोज कुमार सिंह की अगुवाई में विभिन्न मंडलों के संयोजक पार्टी हित के लिए आगे बढ़कर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी नेताओं तथा कार्यकर्ताओं से यह अपील किया गया है कि प्रधानमंत्री द्वारा चलाए गए टीका महोत्सव को सफल बनाने के लिए अपने -अपने जगह के नजदीकी टीकाकरण केंद्र पर गांव के बुजुर्गों, वृद्ध, विकलांगों, बेसहारों को ले जाकर कोरोना टीका दिलवाने में सहयोग करें।

जिला अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के नेता तथा कार्यकर्ता प्रधानमंत्री के टीका महोत्सव को हर हाल में सफल बनाएंगे। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में एक बार फिर कोविड-19 का संक्रमण हर जगह बढ़ता दिखाई दे रहा है। ऐसे में जहां सभी लोगों को कोविड-19 के लिए जारी गाइडलाइन का पालन करना जरूरी हो गया है, वही हम भाजपा के नेता और कार्यकर्ता अपने प्रधानमंत्री के घोषणा को अमलीजामा पहुंचाने के लिए टीकाकरण केंद्र पर रह कर अधिक से अधिक लोगों को टीका दिलवाने का काम करेंगे।

जिला अध्यक्ष ने कहा कि कई जगहों के टीकाकरण केंद्र पर लोग टीका लेने नहीं जा रहे। यह बहुत ही दुखद है। जानकारी के अभाव में लोग कोरोना टीका नहीं ले रहे हैं, जिसे हम लोगों को पहल कर समझाना है।
उन्होंने कहा कि अभी 45 वर्ष से अधिक लोगों को टिका दिया जा रहा है। इसलिए जरूरी है कि अधिक से अधिक लोग टीकाकरण केंद्र पर जाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!