भाजपा जिला अध्यक्ष ने अपना बूथ कोरोना मुक्त कार्यक्रम में लोगों को दिया मास्क और सैनिटाइजर !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

भाजपा जिला अध्यक्ष ने अपना बूथ कोरोना मुक्त कार्यक्रम में लोगों को दिया मास्क और सैनिटाइजर !

बिहार/सुपौल: सुपौल जिला भाजपा अध्यक्ष राम कुमार राय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 7 साल के सफल कार्यक्रम पर आयोजित अपना बुथ कोरोना मुक्त कार्यक्रम के दौरान छिटही हनुमान नगर स्थित अपने आवास के बगल के मतदान केंद्र पर रविवार के दिन कई लोगों के बीच मास्क तथा सैनिटाइजर का वितरण किया।

इस दौरान जिला अध्यक्ष ने लोगों से सोशल डिस्टेंस का पालन करने तथा साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने को कहा। जिला अध्यक्ष ने कहा कि पिछले 7 वर्ष के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के विकास के लिए ऐतिहासिक कार्य किया है। उसके सफल कार्य को देखते हुए कोरोना संक्रमण काल में भाजपा कार्यकर्ता अपने-अपने बगल के मतदान केंद्रों को कोरोना मुक्त बनाने का अभियान चला रखा है।

जिला अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के सभी सक्रिय कार्यकर्ता अपने- अपने मतदान केंद्र को कोरोना मुक्त करेंगे तो जिला, राज्य और देश पूरी तरह से कोरोना मुक्त हो जाएगा। उन्होंने कहा की पार्टी के सभी नेताओं तथा कार्यकर्ताओं को इस बारे में जानकारी दी जा चुकी है और सभी लोग पूरी तत्परता के साथ अपने-अपने मतदान केंद्र में पड़ने वाले लोगों को कोरोना मुक्त बनाने में लग गए हैं।

भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा कि एक बड़ा कार्यक्रम है। इसके सफल हो जाने से हम कोरोना महामारी पर बड़ी जीत हासिल कर लेंगे। उन्होंने कहा कि सभी लोग कोरोना महामारी को खत्म करने के लिए एकजुट प्रयास करें। उन्होंने कहा कि ग्रामीण स्तर पर भी हर एक लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है ताकि जो संक्रमण दर नीचे गिरा है वह दोबारा वापस नहीं हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!