भाजपा कार्यकर्ताओं की हुई बैठक !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

भाजपा कार्यकर्ताओं की हुई बैठक !

बिहार/सुपौल: भाजपा बसन्तपुर मंडल कार्यसमिति की बैठक बुधवार के अपराह्न में रतनपुर पंचायत के नया बाजार में आयोजित की गई।

sai hospital

बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष बबन मेहता ने की, जबकि मुख्य अतिथि के तौर पर जिलाध्यक्ष रामकुमार राय ने शिरकत की। कार्यक्रम की शुरुआत पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर की गई।

इस दौरान बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष रामकुमार राय ने कार्यकर्ताओं से संगठित होकर आगामी पंचायत चुनाव में पार्टी समर्थित उम्मीदवार को पूर्ण सहयोग देने की अपील की। उन्होंने कहा कि कार्यकर्त्ता आपसी मतभेद भुलाकर पंचायत चुनाव में पार्टी से जुड़े लोगों का मदद करें।

साथ ही राम मंदिर निर्माण के लिए चलाए जा रहे निधि संग्रह अभियान में भी तेजी लाने का आह्वान किया।जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से कहा कि जन-जन तक पहुंचकर निधि संग्रह अभियान को सफल बनाएं।

इस मौके पर मंडल स्तरीय प्रशिक्षण शिविर के बारे में भी विचार-विमर्श किया गया। बैठक में भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष अर्चना मेहता उर्फ किरण कुशवाहा, रतनपुर मुखिया संजीव कुमार मेहता उर्फ मंटू, राघोपुर मंडल अध्यक्ष रमेश मंडल, पवन कुमार मेहता, पंचायत अध्यक्ष संजीव रंजन झा, पवन मेहता , अरुण सिंह, सत्यनारायण साह सहित अन्य कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!