भाजपा में मिल रहा है कार्यकर्ताओं को सम्मान : जिलाध्यक्ष

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

भाजपा में मिल रहा है कार्यकर्ताओं को सम्मान : जिलाध्यक्ष,सुपौल

भाजपा मंडल कार्यकर्ताओं के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ

बिहार/सुपौल: भारतीय जनता पार्टी केंद्रीय प्रशिक्षण विभाग के तत्वावधान में प्रशिक्षण शिविर के तहत राघोपुर उत्तर मंडल का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का शनिवार को प्राथमिक विद्यालय परमानंदपुर के प्रांगण में शुभारम्भ किया गया।

sai hospital

मंडल अध्यक्ष रमेश मंडल की अध्यक्षता में आयोजित की गई इस शिविर में मुख्य प्रशिक्षक के रूप में भाजपा जिलाध्यक्ष रामकुमार राय, जिला प्रभारी अनुरंजन झा, जिला उपाध्यक्ष रंजीत कुमार मिश्रा तथा जिला उपाध्यक्ष रामशरण मेहता ने शिरकत की।

कार्यक्रम की शुरुआत पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर की गई। तत्पश्चात सभी प्रशिक्षकों सहित पदाधिकारियों का अंगवस्त्र एवं माला पहनाकर स्वागत किया गया।

इस दौरान शिविर में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष रामकुमार राय ने आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में पंचायत समिति एवं जिला परिषद के चुनाव में पार्टी समर्थित उम्मीदवार को सहयोग देने की अपील की। उन्होंने कहा कि आपसी सामंजस्य से ऐसी व्यवस्था हो कि एक पद के लिए पार्टी समर्थित एक ही उम्मीदवार खड़े हो। साथ ही उन्होंने वर्ष 2014 के बाद नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के कायाकल्प पर विस्तार से जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि भाजपा में कार्यकर्ताओं को पूरा सम्मान दिया जाता है। सभी का साथ एवं समाज के सभी वर्गों का विकास ही एनडीए सरकार का मुख्य ध्येय है। कोरोना काल में की गई लोगों की सेवा सहित अन्य जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी विस्तार से बताया।

शिविर का संचालन स्वपनील कुमार ठाकुर मंडल संयोजक आईटी व सोशल मीडिया ने किया, जबकि धन्यवाद ज्ञापन मंडल महामंत्री भरत सिंह के द्वारा किया गया। इस मौके पर रमेश कुमार भगत उर्फ मुन्ना, अशोक शर्मा, प्रभाष राम, बम्बेश्वर कुमार, पवन मिश्र, दिवाकर ठाकुर, बैद्यनाथ सिंह, योगेंद्र सिंह, संजय मिश्र, महादेव शर्मा, टिंकू कुमार, अनंत कुमार यादव सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!