बुधवार के दिन फिर मिले कोरोना के सात संक्रमित !

 

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

बुधवार के दिन फिर मिले कोरोना के सात संक्रमित !

बिहार/सुपौल: सरायगढ़ भपटियाही प्रखंड क्षेत्र में बुधवार के दिन एक बार फिर कोरोना के 7 केस पाए गए। दिनभर चले जांच के दौरान संध्या के समय तक कोरोना के सात पॉजिटिव केस सामने आने पर लोगों की चिंता बढ़ती जा रही है।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के स्वास्थ्य प्रबंधक मोहम्मद मिनतुल्लाह ने बताया कि एलटी हरि नारायण यादव द्वारा अस्पताल परिसर में दिनभर कोरोना का जांच किया गया। जांच के दौरान रेलवे कॉलोनी सरायगढ़ में रहने वाले तीन कर्मचारी पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि मुरली में कोचिंग चला रहे कुछ शिक्षक भी पॉजिटिव हुए हैं।

स्वास्थ्य प्रबंधक ने कहा औरही गांव में एक युवक में कोरोना पॉजिटिव मिला है। उन्होंने कहा कि कोचिंग चला रहे शिक्षकों में कोरोना पॉजिटिव मिलने से चिंता बढ़ने लगी है और ऐसा अंदेशा है कि संख्या में लगातार इजाफा होगा।

स्वास्थ्य प्रबंधक ने बताया कि 50 लोगों का सैंपल पीएमसीएच पटना तथा 6 लोगों का सैंपल सुपौल भेजा गया है। जांच रिपोर्ट आने पर कोरोना पॉजिटिव की संख्या में और वृद्धि होगी। स्वास्थ्य प्रबंधक ने कहा कि बीते कुछ दिनों से प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न गांव में कोरोना संक्रमित होने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है।

प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ रामनिवास प्रसाद ने बताया कि लोग कोरोना संक्रमण को हल्के में ना लें। उन्होंने कहा कि कोरोना पर जो गाइडलाइन जारी किया गया है उसका सही-सही पालन हो तभी इस पर रोक लगाया जा सकता है।

यहां यह बता दें कि जांच के दौरान प्रतिदिन कुछ ना कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव मिल रहे हैं। ये हालात कोरोना के पहले दौर में प्रखंड क्षेत्र में नहीं बना था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!