छातापुर में खुला स्मार्ट कोचिंग क्लासेस, सभी तरह के पढ़ाई की व्यवस्था, जानें…

सुपौल/छातापुर: आशीष कुमार

छातापुर में खुला स्मार्ट कोचिंग क्लासेस, सभी तरह के पढ़ाई की व्यवस्था, जानें…

बिहार/सुपौल: छातापुर प्रखंड मुख्यालय से सटे हाई स्कूल से दक्षिण दास चौक के पास स्मार्ट कोचिंग क्लासेस का उद्घाटन बीजेपी नेता शालिग्राम पांडेय एवं केशव कुमार गुड्डू ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया।

sai hospitalउपस्थित वक्ताओं ने इस कोचिंग सेंटर के उज्ज्वल भविष्य की कामना की एवं कहा कि संस्थान में संख्या बल पर ध्यान देकर गुणवत्ता पर ध्यान दिया जाये। संस्थान जिले की प्रतिभाओं का मार्गदर्शन करेगी जो जिले का मान बढ़ायेगी ऐसी आकांक्षा उपस्थित अतिथियों ने जतायी।

वहीं संस्थान के निदेशक अभय झा ने बताया कि यहां वर्ग पांचवी से बारहवीं तक के छात्रों के सभी विषयों की मनोवैज्ञानिक एंव आधुनिकतम विधि से तैयारी करायी जाएगी। साथ ही साथ नवोदय, नेतरहाट, सिमुलतला सैनिक की भी तैयारी कराई जाएगी।

उन्होंने बताया कि शिक्षा को सस्ता और आसान बनाना एवं लड़कियों के नामांकन में विशेष छूट, हिंदी एवं अंग्रेजी माध्यम नियमित होमवर्क एवं टेस्ट कमजोर छात्र छात्राओं के लिए विशेष व्यवस्था, वर्गों में प्रत्येक छात्रों पर विशेष ध्यान, बेहतर भविष्य के लिए उचित मार्गदर्शन, बोर्ड परीक्षा की तैयारी की विशेष व्यवस्था हमारी संस्था का मुख्य उद्देश्य है।

साथ ही बिहार पुलिस रेलवे बिहार टीईटी, सीटीईटी, पॉलिटेक्निक और आईटीआई की भी तैयारी कराई जाएगी।मौके पर सैकड़ों शिक्षा प्रेमी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!