चक्रवाती तूफान ‘यास’ की तबाही से बाजार बना तलाब, दर्जनों दुकानों और घरों में घुसा पानी, लोग त्राहिमाम !

सुपौल/राघोपुर: विकास आनंद

चक्रवाती तूफान ‘यास’ की तबाही से बाजार बना तलाब, दर्जनों दुकानों और घरों में घुसा पानी, लोग त्राहिमाम !

बिहार/सुपौल: जिले में चक्रवाती तूफान यास ने कहर बरपाया है। बंगाल की खाड़ी से निकला चक्रवाती तूफान ‘यास’ से सुपौल में लगातार दो दिनों की भारी बारिश और तेज हवा से लोग त्राहिमाम है ।नेपाल सीमा को जोड़ने वाली एन एच 106 करजाईन बाजार दरिया बन गयी है ।

बाजार की सड़कों पर 2 से 3 फीट पानी भर जाने से दर्जनो दुकान और लोगो के घरों में पानी घुस गया। वही सिमराही बाजार में भी हाइवे तालाब में तब्दील हो गया है । जिले के करजाईन और सिमराही बाजार में वाहन से लेकर पैदल लोगों को सड़कों पर चलना मुश्किल हो गया है।

तालाब बना सड़कों पर बाइक सवार गिरते हुए नजर आए ,भारी वाहन भी बड़ी मुश्किल से सड़क पर बने तालाब को पार करते दिखे। तेज हवा और मुसलाधार बारिश दूसरे दिन भी लगातार जारी है ।व्यवसायी सहित किसान त्राहिमाम कर रहे हैं । जिले में लगातार भारी बारिश जारी हैं । दो दिनों की चक्रवाती तूफान के साथ भारी बारिश से शहर की स्थिति बेहद ही नारकीय हो गया है।

स्थानीय व्यवसायी और लोगो ने बताया सरकार सिर्फ अलर्ट की घोषणा कर देती है और तैयारी कुछ भी नही करती है। सड़क पर बारिश का पानी भर जाने से हाईवे पर तालाब सा नजारा दिखता है। सड़क और बाजार में पानी भर जाने से लोगो का बाजार आना मुश्किल हो गया ,जिससे व्यवसाई और आमलोग परेशान हो रहे हैं। वही लोगो ने ये भी बताया कि अभी तो चक्रवाती तूफान का बारिश से ही ये हाल है पूरा मॉनसून आना अभी बाकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!