कोरोना टीकाकारण को लेकर चलाया जागरूकता अभियान !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

कोरोना टीकाकारण को लेकर चलाया जागरूकता अभियान !

बिहार/सुपौल : स्वयंसेवी संस्था हेल्पेज इंडिया के द्वारा कोरोना टीकाकरण को लेकर लोगों व्याप्त संशय को दूर करने के लिए जगह-जगह जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।

sai hospitalइसी कड़ी में संस्था के श्रद्धा परियोजना के तहत बसन्तपुर प्रखंड के भगवानपुर एवं भीमनगर पंचायत में कोविड-19 वैक्सीन को लेकर लोगों को जागरूक किया गया।

भगवानपुर पंचायत के समदा चौक, अनंत चौक सहित सार्वजनिक स्थलों पर बैनर एवं पोस्टर लगाकर लोगों से कोरोना को दूर भगाने के लिए बिना किसी डर के टीका लगवाने की अपील की। जागरूकता अभियान के दौरान संस्था के पदाधिकारी राकेश क्षत्री ने ग्रामीणों को जागरूक करते हुए कहा कि कोरोना के टीके को लेकर मन में किसी प्रकार की संशय नहीं रखें। यह बिलकुल सुरक्षित है और इससे घबराने की जरूरत नहीं है।

सरकार द्वारा चयनित स्थलों पर अपना पंजीकरण कराकर टीका दो बार अवश्य लगाए। इसके लिए अपने क्षेत्र के एएनएम एवं आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के संपर्क में रहे।

इस अभियान में सामाजिक कार्यकर्ता प्रकाश कुमार, रामजी शर्मा, श्याम पौद्दार, सियाराम मालाकार, संजीव कुमार, रोहित, जितेंद्र कुमार, श्याम कुमार, छेदी मंगरैता, जीतू शर्मा, फनीलाल मुखिया, सुविलाल मुखिया आदि सक्रिय हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!