कोविड-19 टीकाकरण हेतु शिविर का किया आयोजन !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

कोविड-19 टीकाकरण हेतु शिविर का किया आयोजन !

बिहार/सुपौल: कोविड 19 टीकाकरण अभियान के तहत बसन्तपुर प्रखंड के रतनपुर पंचायत में पीएचसी बसन्तपुर एवं राघोपुर प्रखंड के परमानन्दपुर पंचायत में पीएचसी राघोपुर के द्वारा बुजुर्गों के लिए शिविर लगाया गया।

इस शिविर हेल्पेज इंडिया से जुड़े बृद्ध स्वयं सहायता समूह के सदस्यों ने बढ़-चढ़कर टीकाकरण करवाया। शिविर में विभाग के तरफ से एएनएम कंचन कुमारी एवं नयन तारा सिंह ने अपराह्न के तीन बजे तक रतनपुर पंचायत में 300 बुजुर्गों का और परमानंदपुर पंचायत में 250 बुजुर्गों का टीकाकरण किया।

इन्होंने बताया कि शाम 5 बजे तक टीकाकरण अभियान चलेगा। वहीं इस अभियान में सहयोग कर रही संस्था हेल्पेज इंडिया के परियोजना समन्वयक प्रभाष कुमार झा ने बताया कि बुजुर्गों को सहूलियत प्रदान करने के लिए विभाग के द्वारा गांव स्तर पर शिविर लगाया गया है, जो कि सराहनीय कदम हैं।

उन्होंने बताया कि इस शिविर में संस्था के कार्यकर्त्ता पूर्ण सहयोग प्रदान कर रहे हैं। शिविर के संचालन में हेल्पेज इंडिया के राकेश क्षत्री, अक्षयवट बुजुर्ग महासंघ के सत्यनारायण सिंह सामाजिक कार्यकर्ता अशोक मंडल, बेचू शर्मा, जगदीश मेहता, सत्रुघ्न सिंह, प्रकाश कुमार, रामजी शर्मा, श्याम पोद्दार, सियाराम मालाकार आदि का सराहनीय सहयोग रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!