डेढ़ माह बाद भी लापता बालक का कोई सुराग नहीं !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

डेढ़ माह बाद भी लापता बालक का कोई सुराग नहीं !

sai hospital

बिहार/सुपौल: राघोपुर प्रखंड अंतर्गत परमानंदपुर पंचायत के वार्ड नंबर- 9 से लापता बालक की एक माह बाद भी सुराग नहीं मिलने से स्वजनों में निराशा बढ़ती ही जा रही है।

इस संबंध में लापता बालक परमानंदपुर वार्ड नंबर-9 निवासी पिंटू कामत (15 वर्ष) के दादा विष्णुदेव कामत ने करजाईन थाना, प्रतापगंज थाना, भीमनगर थाना एवं बीरपुर थाना में भी आवेदन देकर बच्चे की बरामदगी की गुहार लगाई है।

थाने में दर्ज आवेदन में विष्णुदेव कामत ने बताया कि उसका पोता पिंटू कुमार कामत (15 वर्ष) 28 जनवरी को पौषी पूर्णिमा का मेला देखने घर से निकला था। लेकिन शाम तक घर वापस नहीं आया। इसके बाद घर के सदस्य बच्चे की खोजबीन करने लगे। उसके साथ में जो मोबाईल था।

उस नंबर पर भी कॉल किया गया। लेकिन उस नंबर पर दो दिन तक फोन लगा , पर फोन रिसीव नहीं हुआ। दो दिनों के बाद मोबाइल भी स्विच ऑफ आने लगा। इधर बच्चे की अब तक बरामदगी नहीं होने से घर में मातम छाया हुआ है। किसान परिवार के माता-पिता सहित स्वजन सारे काम धंधे छोड़कर बच्चे की तलाश में जुटे हैं। पिंटू तीन भाई में सबसे बड़ा है। विष्णुदेव कामत निराशा जताते हुए कहा कि थाने में आवेदन दिए भी 15 दिनों से अधिक हो गए हैं। उन्होंने पुलिस- प्रशासन से जल्द से जल्द बच्चे की बरामदगी की गुहार लगाई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!