डीएम साहब खुद सड़क पर उतर कर मास्क पहनने और टीका लेने के लिए लोगों को कर रहे जागरूक !

मुंगेर: सोनू झा

डीएम साहब खुद सड़क पर उतर कर मास्क पहनने और टीका लेने के लिए लोगों को कर रहे जागरूक !

बिहार/मुंगेर: मुंगेर डीएम नवीन कुमार ने आज दोपहर अपने पदाधिकारी के साथ सड़क पर उतरकर लोगों से मास्क पहनने और कोरोना का टीका लेने के प्रति जागरूक करने के लिए पैदल मार्च किया। डीएम का काफिला किला परिसर से निकलकर लल्लू पोखर पहुंचा।

जहां डीएम के साथ सिविल सर्जन हरेंद्र कुमार आलोक, डीपीएम नसीमुद्दीन ,डीपीआरओ दिनेश कुमार ,नगर निगम आयुक्त श्याम नंदन शास्त्री सहित अन्य पदाधिकारियों की टोली अरगरा रोड, बेटवन बाजार ,बेकापुर आदि इलाकों में पैदल घूम-घूम कर लोगों से टीका लेने के लिए कहा।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

डीएम ने बेटवन बाजार में पंडित किराना स्टोर के संचालक से पूछा कि आपने टीका लिया? उन्होंने कहा नहीं ,इस पर डीएम ने कहा कि टीका ले ले ,यह आपके लिए और आपके परिवार के लिए और देश और समाज के लिए जरूरी है।

वही उसी के अगल-बगल बैठी महिलाओं ने डीएम से कहा कि हमने टीका ले लिया। इस पर डीएम ने उन्हें शाबाशी भी दिया। डीएम द्वारा पैदल सड़क मार्च के दौरान रास्ते में जो बिना मास्क लगाए नजर आए उन्हें डीएम ने रोका टोका। लोगों को उन्होंने हिदायत दिए कि मास्क हमेशा लगाए।

 

इसके बाद डीएम का काफिला शहरी स्वास्थ्य केंद्र लल्लू पोखर, अरगरा रोड ,बेकापुर भी पहुंचा। जहां डीएम ने वैक्सीनेशन सेंटर का जायजा लेते हुए अधिकारियों को निर्देश दिया कि सभी लोग मास्क पहनकर ही पंक्ति में खड़े हो और लाइन में सोशल डिस्टेंस का पालन किया जाए ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!