दो मोटरसाइकिल में आमने-सामने की हुई टक्कर, एक कि मौत !

सुपौल/जदिया: श्रवण चौधरी

दो मोटरसाइकिल में आमने-सामने की हुई टक्कर, एक कि मौत !

बिहार/सुपौल: जिले के पांडेयपट्टी में हुआ बड़ा सड़क हादसा। अपाचे और ग्लैमर के बीच हुई सीधी टक्कर में एक आदमी की मौत घटनास्थल पर हो गई। वहीं दूसरे व्यक्ति को बेहतर इलाज़ के लिए ज़िला सदर अस्पताल सुपौल ले जाया गया, जहाँ उसकी हालत अब भी नाजुक बनी हुई है।

घटना त्रिवेणीगंज अनुमंडल क्षेत्र के पांडेयपट्टी स्थित NH 327 E की है। जहाँ सोमवार को लगभग 3 बजे अपाचे और ग्लैमर के बीच आमने सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोड़दार थी की ग्लैमर पर सवरा पंकज कुमार रजक की मौत मौके पर ही हो गई।

वहीं दूसरी तरफ अपाचे चला रहे मुकेश कुमार यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसे बेहतर इलाज़ के लिए सुपौल भेज दिया गया। सूत्रों की माने तो पंकज कुमार रजक चरैया वार्ड नं-8, थाना भरगमा अररिया के रहने वाला था जो किसी काम से जदिया जा रहा रहा था। वहीं मुकेश कुमार यादव कोरियापट्टी खूंट ,वार्ड नं05 थाना जदिया सुपौल का रहने वाला है। और वह घरेलू काम से रानीगंज की ओर जा रहे थे।

घटना की जानकारी पाकर आस -पास के ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठी हो गई।
वहीं सूचना पाकर जादिया पुलिस घटना स्थल पर पहुँच गई और लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सुपौल भेज दिया गया। वहीं थाना अध्यक्ष पंकज कुमार ने कहा की घटना की जांच कर दोषियों पर उचित कारवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!