एक लड़के की हुई निर्मम हत्या, पुलिस ने एक महिला समेत 3 को किया गिरफ्तार !

सुपौल:अभिषेक कुमार झा

एक लड़के की हुई निर्मम हत्या, पुलिस ने एक महिला समेत 3 को किया गिरफ्तार !

बिहार/सुपौल: सुपौल सदर थाना इलाके के बिजलपुर गांव में नहर के किनारे 13 वर्षीय नाबालिग लड़के की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी।

sai hospital

हांलाकि नाबालिग लड़के की शिनाख्त बिजलपुर गांव के वार्ड 04 के रहने वाले शिवजी चौधरी के एकलौते बेटे दिलखुश के रूप में हुई है । इधर मौत से आक्रोशित परिजन और ग्रामीणों ने बकौर परसरमा मुख्य मार्ग को जाम करते हुए आरोपी की गिरफ़्तारी के साथ पीड़ित को सरकारी सहायता की मांग पर अड़े है।

वही पुलिस प्रशासन आमलोगों को शांत करवाने में जुटा है। दरअसल बताया जा रहा है शिवजी चौधरी के एकलौते बेटे पर पड़ोस में रहने वाले रविन चौधरी और धरवींन चौधरी दोनों भाइयो ने मिलकर उसकी निर्मम हत्या कर डाली। बताया गया कि दिलखुश कल यानी शुक्रवार के दोपहर के 12 बजे से लापता था ग्रामीणों के अनुसार यह कहा जा रहा है की रविन और धरवीन का मोबाइल बीते दिनों चोरी हो गया था। जिस का आरोप दिलखुश पर लगाया जा रहा था। जिस वजह से आशंका है कि दिलखुश की मारपीट कर उसकी निर्मम हत्या कर उसके शव को नहर किनारे गाड़ दिया गया ।

हांलाकि ग्रामीणों ने उस नाबालिग के शव को देख पुलिस को सुचना दिया। जिसके बाद मौके पर पहुँचे पुलिस के बाद परिजनों ने शव का शिनाख्त किया। अब ग्रामीणों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन करने लगे वही जिला प्रशासन की टीम लगातार आमलोगों को शांत करने में जुटी ।

वही नाबालिग दिलखुश की मौत मामले में पुलिस ने 3 की गिरफ्तारी किया है। SDPO ने बताया कि मामले में 2 पुरुष एक महिला की गिरफ्तारी हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!