इलाज में लापरवाही को लेकर ग्रामीण चिकित्सक पर थाना में मामला दर्ज !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

इलाज में लापरवाही को लेकर ग्रामीण चिकित्सक पर थाना में मामला दर्ज !

बिहार/सुपौल: भपटियाही थाना क्षेत्र के शाहपुर पृथ्वीपट्टी गांव निवासी मोहम्मद साबिर ने कोढ़ली हाट निवासी ग्रामीण चिकित्सक सीताराम मेहता के खिलाफ इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए थाना में मामला दर्ज कराया है।

थाना में दिया आवेदन में मोहम्मद साबिर ने कहा कि उनकी भाभी सबीला खातून 35 वर्ष को पेट में दर्द की शिकायत पर ग्रामीण चिकित्सक सीताराम मेहता द्वारा इलाज किया गया लेकिन इलाज में भारी लापरवाही बरती गई। उसके बाद महिला का स्थिति बिगड़ने लगा तो सहरसा के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया। मोहम्मद साबिर ने वह आवेदन 10 अप्रैल को ही थाना को दिया था। बाद में पटना में इलाज के दौरान उस महिला की मौत हो गई।

बुधवार के दिन पूछे जाने पर भपटियाही थाना के प्रभारी थाना अध्यक्ष ने बताया कि मोहम्मद साबिर के आवेदन के आलोक में थाना में कांड संख्या 53 ।21 धारा 337, 338, 307 दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि दर्ज कांड के आलोक में आगे की कार्रवाई हो रही है।

उधर मृतक महिला के परिजनों का कहना है कि ग्रामीण चिकित्सक ने इलाज के दौरान लापरवाही की जिसके कारण इतनी बड़ी घटना घटी है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!