फाइनेंस कंपनी के कर्मी को गोली मार जख्मी कर अपराधियों ने लूटा 1 लाख !

सुपौल/भपटियाही: विमल भारती

फाइनेंस कंपनी के कर्मी को गोली मार जख्मी कर अपराधियों ने लूटा 1 लाख !

बिहार/सुपौल: भपटियाही थाना क्षेत्र के बीसनपुर धिमरा धार पुल पर मंगलवार के अपराहन हथियार से लैस दो बदमाशों ने आरबीएल फाइनेंस कंपनी के कर्मी छोटे ठाकुर से एक लाख रुपए लूट लिए तथा विरोध करने पर उसे तीन गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

घटना के वक्त फाइनेंस कर्मी छोटे ठाकुर सदानंदपुर गांव से महिलाओं के समूह द्वारा जमा किए गए ऋण की राशि को लेकर वापस लौट रहे थे। जानकारी अनुसार फाइनेंस कर्मी जैसे ही धीमरा धार पर बने पुल पर पहुंचा तो पीछे से एक मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों ने पीछा का उसे घेर लिया और झोला झटक लिया। रुपया का झोला लेकर बदमाश बिशनपुर गांव से पूरब की ओर भाग निकला और फाइनेंस कर्मी छोटे ठाकुर उसका पीछा करता निकला तो एक मुर्गी फार्म के नजदीक बदमाशों ने पलट कर उस पर गोली चला दिया।

भपटियाही थाना अध्यक्ष राघव शरण ने बताया कि गोली मारने के बाद बदमाश रुपया लेकर भाग निकला। फिर जख्मी फाइनेंस कर्मी को सिमराही अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे दरभंगा भेज दिया गया है। थाना अध्यक्ष ने कहा कि फाइनेंस कर्मी छोटे ठाकुर को दो गोली हाथ में तथा एक गोली गर्दन में लगी है।

थाना अध्यक्ष ने कहा कि लूट के घटना की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि वरीय पुलिस पदाधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिए हैं। समाचार प्रेषण तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी। बिशनपुर गांव में अपराधियों द्वारा फाइनेंस कर्मी से रुपए लूटने की घटना के बाद उस क्षेत्र में दहशत का माहौल बना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!