गायघाट पुलिस ने बड़े शराब माफिया को किया गिरफ्तार, कई थानों की पुलिस के लिए बना था सिरदर्द !

rupesh kumar

मुजफ्फरपुर: रूपेश कुमार

गायघाट पुलिस ने बड़े शराब माफिया को किया गिरफ्तार, कई थानों की पुलिस के लिए बना था सिरदर्द !

बिहार/मुज़फ़्फ़रपुर : जिले के पुलिस लगातार शराब और शराब कारोबारियों के खिलाफ अभियान चलाकर उन पर नकेल कसने को लेकर तत्पर नजर आ रही है और टीम काफी हद तक सफलता भी प्राप्त कर रही है।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

इसी कड़ी में शनिवार को जिले के गायघाट थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु डीएसपी अमित कुमार को गुप्त सूचना मिली की कई थानों के लिए सिरदर्द बना शराब माफिया बोचहा थाना क्षेत्र निवासी हरि राय और हथौडी थाना क्षेत्र निवासी सिंटू कुमार गायघाट में देखा गया है। जिसके बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए एक टीम का गठन किया गया और टीम ने घेराबंदी कर कई थानों के लिए सिरदर्द बना दो शराब माफियाओं को धर दबोचा।

वहीं दूसरी कामयाबी गायघाट पुलिस को उस समय हाथ लगी जब थाना क्षेत्र के जारंग चौक से विदेशी शराब का अवैध कारोबार करते हुए 6 कार्टून विदेशी शराब के साथ नंदन राय को गिरफ्तार किया गया।

पूरे मामले की पुष्टि करते हुए गायघाट थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए कई थानों में दर्ज शराब मामले में संलिप्त दो अपराधी बोचहा निवासी हरि राय और हथौरी थाना क्षेत्र निवासी सिंटू कुमार को गयाघाट पुलिस ने धर दबोचा है।

वही टीम को दूसरी कामयाबी थाना क्षेत्र के जारंग चौक से मिली जहां 6 कार्टून विदेशी शराब के साथ नंदन सिंह को टीम ने गिरफ्तार किया। सभी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!