घर से विवाहित जोड़े को उठाने का आरोप, पुलिस से कार्रवाई की मांग !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

घर से विवाहित जोड़े को उठाने का आरोप, पुलिस से कार्रवाई की मांग !

बिहार/सुपौल: करजाईन थाना क्षेत्र अंतर्गत हरिराहा पंचायत में लूटपाट के बाद विवाहित जोड़े को जबर्दस्ती लेकर जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस बारे में हरिराहा वार्ड नंबर 13 निवासी सीताराम यादव की पत्नी कागती देवी ने करजाईन थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

थाने में दिए आवेदन में कागती देवी ने बताया कि उसका पुत्र सनोज कुमार गत 24 अप्रैल को रतनपुर थानाक्षेत्र के पिपराही निवासी देबू मेहता की पुत्री आशिका कुमारी के साथ रतनपुर कोर्ट में शादी रचा कर अपने घर हरिराहा में रह रहे हैं। रविवार की रात्रि में उसकी पुत्रवधू रसोई घर में में थी तथा उसका पुत्र भी घर पर ही था।

इसी दौरान करीब 8 बजे पिपराही निवासी देबू मेहता , राजेंद्र मेहता , संतोष मेहता , मनीष मेहता एवं हरिराहा निवासी दीप नारायण मेहता करीब 25 अज्ञात लोगों के साथ मोटरसाइकिल से हथियार से लैश होकर अचानक घर पर आ धमके तथा तोड़फोड़ एवं लूटपाट करने लगे। उन लोगों के द्वारा घर में रखे ट्रंक को तोड़कर उससे नगद 25000 एवं करीब 73 हजार के जेवरात लेकर उसके पुत्र सनोज कुमार एवं पुत्रवधू को जबरदस्ती अपने साथ लेकर भाग निकले। स्वजनों ने आशंका जाहिर की है कि उसके पुत्र एवं पुत्रवधू के साथ कोई अनहोनी ना हो जाए। इसलिए त्वरित कार्रवाई की जाए।

इस बावत प्रभारी थानाध्यक्ष चमन उरांव ने बताया कि जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल की जांच कर पुलिस छानबीन कर रही है। रतनपुरा थाना से भी संपर्क किया गया है। पुलिस मामले के पटाक्षेप में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!