गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा रतनपुर थानाक्षेत्र !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा रतनपुर थानाक्षेत्र !

भगवानपुर पंचायत के वार्ड 10 में बदमाशों ने चलाई 6 राउंड गोली, दुकान में की लूटपाट !

 रतनपुर नया बाजार में शादी समारोह में अराजक तत्वों ने हवाई फायरिंग कर फैलाई दहशत!

बिहार/सुपौल: रतनपुर थाना क्षेत्र में रविवार की देर संध्या के बाद दो अलग-अलग जगहों पर कई राउंड गोलियां चलने से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। पहली घटना में जहां थानाक्षेत्र के भगवानपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड 10 में रविवार की शाम करीब 7:30 बजे बदमाशों के द्वारा मारपीट एवं लूटपाट के बाद छह राउंड गोली चलाने का मामले प्रकाश में आया है। वहीं दूसरी घटना में रतनपुर नया बाजार में कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा शादी समारोह में गोली चलाकर अफरा-तफरी का माहौल कायम कर दिया गया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की देर संध्या में भगवानपुर पंचायत के वार्ड नंबर-10 में लगभग 20 की संख्या में तीन बुलेट एवं अन्य बाइक पर सवार पहुंचे बदमाश स्थानीय प्रमोद कुमार मेहता के होटल में बैठ गए। इसी क्रम में स्थानीय निवासी राजेन्द्र मेहता का दामाद जो अपने ससुराल आ रहा था। उसे बदमाशों ने घेर कर मारपीट की तथा उनका बाइक छीनने का प्रयास किया।

घटना क्रम को देखते हुए बगल के दुकानदार सदानंद मेहता जो अपने घर के पास खड़ा था। बचाने के लिए गया तो उसके साथ भी बदमाश मारपीट करने लगे। उनके आंगन में घुसकर उनकी पत्नी और बच्चे के साथ भी मारपीट की। साथ ही अपराधियों ने घर से छोटे बच्चे को उठाकर गड्ढे में फेंक दिया। शोर-गुल होने पर ग्रामीण जुटने लगे तो बदमाशों ने इस दौरान दहशत फैलाने के उद्देश्य से छह राउंड गोली चलाई तथा सदानंद मेहता के दुकान का ताला तोड़कर नगदी लेकर फरार हो गए। हालांकि इस दौरान भागने के क्रम में बदमाशों का पंजाब नंबर की एक बाइक मौके पर छूट गई।

सूचना मिलने पर रतनपुरा पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की। वहीं दुकानदार प्रमोद कुमार ने इस मामले को लेकर रतनपुरा थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। इस बाबत डीएसपी बीरपुर रामानंद कौशल ने बताया कि गोली चलने की जानकारी मिली है। पुलिस छानबीन में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!