गुरु डॉ एम रहमान की प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी के लिए पुस्तकें किरण पब्लिकेशन से हो चुकी प्रकाशित !

पटना:- अनूप नारायण सिंह

गुरु डॉ एम रहमान की प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी के लिए पुस्तकें किरण पब्लिकेशन से हो चुकी प्रकाशित

 

पटना/बिहार

वेद व कुरान के ज्ञाता अदम्या आदिति गुरुकुल व एम सिविल सर्विसेज के संस्थापक गुरु डॉक्टर एम रहमान की प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी से संबद्ध दर्जनभर पुस्तकें किरण पब्लिकेशन से प्रकाशित हो चुकी हैं जिनका लोकार्पण 2 दिसंबर को पटना में होगा। इन पुस्तकों से होने वाली आय का 15 फ़ीसदी हिस्सा देश के सुरक्षा में तैनात जवानों के बच्चों के कल्याणार्थ होगा।

किरण पब्लिकेशन के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक में नई दिल्ली भाग लेने पहुंचे गुरु डॉक्टर रहमान ने दूरभाष पर बताया कि 2 दिसंबर को सभी पुस्तकों का लोकार्पण होगा। जिनका प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं छात्र वर्षों से इंतजार कर रहे हैं ।बीपीएससी यूपीएससी राज्य कर्मचारी चयन आयोग दरोगा सिपाही से लेकर रेलवे बैंकिंग तक की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए उनकी कई उपयोगी पुस्तकें किरण पब्लिकेशन से आ रही हैं।

सर्व विदित हो कि गुरु डॉक्टर एम रहमान के गुरुकुल में गरीब असहाय अपंग छात्रों से महज ₹11 की गुरु दक्षिणा ली जाती है। सफलता का क्रेज इतना कि बिहार दरोगा परीक्षा में इनका एकछत्र साम्राज्य चलता है। इनके यहां से भी हजारों की तादाद में छात्र विभिन्न प्रतियोगिता परीक्षाओं में सफलता अर्जित कर चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!