हथियार के बल पर लूटे 45 लाख, विरोध करने पर गार्ड को मारी गोली !

डेस्क

हथियार के बल पर लूटे 45 लाख, विरोध करने पर गार्ड को मारी गोली !

बिहार/सुपौल: सोमवार की संध्या जदिया बाजार के पेट्रोल पम्प स्थित अमित स्वर्णकार की मकान में लगे स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीम में पैसा पहुंचाने आये कर्मियों से अज्ञात अपराधियो के द्वारा पैसे से भड़ी बैग लूट लिया गया ।

विरोध करने पर अपराधियों के द्वारा पिपरा निवासी 30 वर्षीय गार्ड संजय कामेत को सर में गोली मारते हुए अपने बाइक पर सबार होकर तकरीबन 5 चक्र हवाई फायरिंग करते हुए अपराधी भागने में सफल रहा ।

sai hospital

घटना 4 :25 संध्या की है जब एटीम कर्मी एटीम में पैसा डालने के लिए अपने गाड़ी से उतारकर एक गार्ड के साथ एटीम तक पहुंचे थे । इसी दौरान पूर्व से घात लगाए अपराधियो के द्वारा पहले पैसे से भड़ा बैग छीन लिया ।

वही गार्ड के द्वारा विरोध करने पर उनके सर में गोली मार दिया । घायल गार्ड को इलाज के लिए त्रिवेणीगंज भेजा गया । जहाँ उनकी मौत हो गयी ।

कर्मियों का कहना है कि बैग में 45 लाख रुपैया था । घटना की सूचना मिलते ही त्वरित कार्यवाई करते हुए थानाध्यक्ष पंकज कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुँचकर घटना का जायजा लेते हुए लोगो के द्वारा बताये गए अपराधियो के भागने की दिशा में छानबीन शुरू किया है ।

इस घटना में सबसे अहम बात जो सामने आई वो यह है कि जब गाड़ी में दो गार्ड गन के साथ मौजूद थे । तथा अपराधी गार्ड के रेंज में ही था तो किस परिस्थिति में दूसरे गार्ड के द्वारा अपराधियो पर गोली नही चलाई गई ।

हालांकि घटना के तुरंत बाद त्रिवेणीगंज के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गणपति ठाकुर, तथा पुलिस निरीक्षक त्रिवेणीगंज घटना स्थल पर पहुँच कर घटना का जायजा लिए ।

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सुपौल मनोज कुमार भी  अनुमंडल अस्पताल पहुँच कर घटना का जायजा ले रहे है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!