हथियारों की तस्करी व मिनी गन फैक्ट्री का पर्दाफाश, पुलिस को मिली बड़ी सफलता !

मुंगेर: सोनु झा

हथियारों की तस्करी व मिनी गन फैक्ट्री का पर्दाफाश, पुलिस को मिली बड़ी सफलता !

बिहार/मुंगेर: अवैध हथियार निर्माण और उसकी तस्करी की जब भी चर्चा होती है तो उस वक्त बिहार के मुंगेर जिले का नाम सबसे पहले आता है। बिहार का मुंगेर जिला अवैध हथियार निर्माण और उसकी तस्करी के लिए काफी बदनाम है। जिसपर नकेल कसने के लिए पुलिस अधीक्षक जग्गुनाथ रेड्डी जला रेड्डी के निर्देश पर मुंगेर पुलिस विशेष अभियान चला कर जिले के विभिन्न इलाकों में छापेमारी कर रही है।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

पिछले एक सप्ताह के अंदर हथियार तस्करी और निर्माण के विरुद्ध पुलिस को कई बड़ी सफलता मिल चुकी है और कई इस मामले में जेल भेजे जा चुके है। इसी क्रम में आज मुंगेर पुलिस ने दियारा इलाके में छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है और इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि मुंगेर एसपी के निर्देश पर मुफसिल थाना के द्वारा गंगा पार तौफिर दियारा में छापेमारी की जिसमें भूमि यादव के बथान में  संचालित 7 मिनी गन फैक्ट्री  का उद्भेदन किया। पुलिस ने दो अर्धनिर्मित बंदूक, एक कट्टा, एक अर्धनिर्मित बंदूक सहित हथियार निर्माण के ढेरों समान बरामद किया।

वहीं इस मामले में मिनी गण फैक्ट्री के 4 संचालक भूमि यादव, रोहित यादव, नीरो यादव और केवल यादव सभी मुफसिल थाना क्षेत्र के मय दरियापुर निवासी को गिरफ्तार कर लिया। इस प्रकरण में मुंगेर एसपी जग्गुनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने बताया कि मुंगेर जिला के सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस के विशेष टीम के द्वारा लगातार छापेमार कर हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया जा रहा है और इसी छापेमारी का नतीजा है कि एक सप्ताह के अंदर ही पुलिस को अवैध हथियार तस्करों के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है और आगे भी ये सिलसिला चलता रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!