ईलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों ने किए अस्पताल में तोड़फोड़, नर्स व गार्ड भी चोटिल !

सुपौल/राघोपुर: आशुतोष झा

ईलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों ने किए अस्पताल में तोड़फोड़, नर्स व गार्ड भी चोटिल !

बिहार/सुपौल: डॉक्टरों द्वारा ईलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए कुछ लोगों द्वारा गुरुवार की रात करीब साढ़े दस बजे हंगामा करते हुए राघोपुर रेफरल अस्पताल में तोड़ फोड़ किया गया, जिसमें एक नर्स एवं तीन गार्ड को चोट पहुंची है। वहीं गुस्साए भीड़ द्वारा अस्पताल में रखे कुर्सी आदि भी तोड़ा गया।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

जानकारी अनुसार एक व्यक्ति का एक्सीडेंट होने के बाद उसे रेफरल अस्पताल लाया गया, लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर ईलाज के लिए रेफर कर दिया। इसी दौरान मरीज के साथ आये लोगों ने अस्पताल में हंगामा करना शुरू कर दिया।

घटना की जानकारी देते मरीज के परिजनों ने बताया कि गुरुवार के रात में फकीरना चौक के पास करजाईन वार्ड नम्बर 9 निवासी सुबोध कुमार सिंह का एक्सीडेंट हो गया। जिसके बाद उसे रेफरल अस्पताल राघोपुर लाया गया, लेकिन डॉक्टर ने इलाज में लापरवाही बरता, जिसके कारण साथ आये लोग आक्रोशित हो गए।

जबकि ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर सुरेंद्र मंडल ने बताया कि ईलाज में कोई लापरवाही नहीं बरती गई। जिस समय मरीज आया था, उसका हालत खराब था, फिर भी प्राथमिक उपचार करने के बाद उसको बेहतर उपचार हेतु रेफर कर दिया गया। लेकिन साथ आये लोग हंगामा करने लगे और अस्पताल में तोड़फोड़ करने लगे। जिसमें एक नर्स सहित तीन गार्ड को भी चोट लगी है।

इधर घटना की सूचना पर राघोपुर पुलिस ने पहुंचकर मामला को शांत किया और मरीज को एम्बुलेंस से इलाज के लिए रवाना कर दिया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रास्ते में ही मरीज की मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!