जाप के बिहार उपाध्यक्ष सह किसान नेता परमेश्वर सिंह यादव ने किया सुपौल जिला में जाप पार्टी का विस्तार !

सुपौल/राघोपुर: विकास आनंद

जाप के बिहार उपाध्यक्ष सह किसान नेता परमेश्वर सिंह यादव ने किया सुपौल जिला में जाप पार्टी का विस्तार !

बिहार/सुपौल: राघोपुर प्रखं बीवीड क्षेत्र के फिंगलाश पंचायत में रविवार को जन अधिकार पार्टी के बिहार उपाध्यक्ष सह वरिष्ठ किसान नेता परमेश्वर सिंह यादव की अध्यक्षता में जाप पार्टी की जिला कमिटी का विस्तार हुआ।

इस दौरान रविन्द्र कुमार चौपाल को अनुसूचित जाति/जनजाति के जिलाध्यक्ष पद पर मनोनीत किया गया। वहीं लक्ष्मी कामत को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई।

वहीं जाप प्रदेश उपाध्यक्ष परमेश्वर सिंह यादव की नेतृत्व में जनअधिकार पार्टी के कमेटी का विस्तार किया गया।इस दौरान श्री यादव ने बताया कि नारायण यादव ,कामेश्वर कुमार, ललित नारायण झा, सदानंद कुमार, राधाकांत कुमार ,सलन मंडल ,शोभाकांत कुमार, धीरेंद्र यादव आदि ने जाप की सदस्यता ग्रहण किया।

जाप की सदस्यता ग्रहण किये सभी सम्मानित सदस्यों का प्रदेश उपाध्यक्ष परमेश्वर सिंह यादव ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी हमेशा जनसमस्याओं को उजागर कर उनका हल करने का काम किया है, आगे भी करते रहेंगे।

मौके पर उन्होंने विपक्ष पर तंज कसा कहा कि युवाओं की स्थिति दयनीय है। रोजगार के अभाव में युवा भुखमरी की कगार पर है। हमारे नेता व पार्टी संरक्षक पप्पू यादव सूबे की विकास में नई गाथा लिखने को आतुर है। उनके परिश्रम और जनसंपर्क से लोग गदगद महसूस करते हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं में विकास कार्य आगे बढ़ाने का जोश जज्बा है।

इस दौरान नारायण यादव, नेता मिनतुल्लाह, छात्र के प्रदेश सचिव सैफ खान, जिलाध्यक्ष नंद कुमार चौधरी, सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं की मौजूदगी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!