जाप संरक्षक पप्पू यादव की गिरफ्तारी के विरोध में कार्यकर्ताओं ने किया पुतला दहन !

डेस्क

जाप संरक्षक पप्पू यादव की गिरफ्तारी के विरोध में कार्यकर्ताओं ने किया पुतला दहन !

बिहार/सुपौल: शुक्रवार को जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने छातापुर बस स्टैंड पर पार्टी संरक्षक पूर्व सांसद पप्पू यादव की पटना पुलिस की गिरफ्तारी के विरोध में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया। कार्यक्रम का नेतृत्व जन अधिकार पार्टी के जिला उपाध्यक्ष सुभाष यादव ने किया।

पुतला दहन में शामिल कार्यकर्ता काफी आक्रोशित दिखे और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया और जाप जिला उपाध्यक्ष सुभाष यादव ने कहा कि राज्य सरकार नैतिक रूप से दिवालिया हो चुकी है और मानसिक रूप से बीमार भी , जिसके लिए मानवीय संवेदना का भी कोई मूल्य नही रहा है।

कुर्सी कुमार ने कुर्सी के लिए अपना ईमान बेच दिया है और भाजपा के हाथों की कठपुतली बने हुए हैं। कहा कि इससे अधिक बेशर्मी और हिटलरशाही और क्या हो सकती है कि मुकदमा सांसद राजीव प्रताप रूढी के खिलाफ होना चाहिए परंतु उल्टे पप्पू यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया।

जाप प्रदेश महासचिव इस्राइल आजाद ने कहा कि दरअसल ,यह मुकदमा राज्य सरकार की नाकामी का सूचक है और जेडीयू – भाजपा के रणछोड़ नेताओं को पप्पू यादव की लगातार बढ़ रही लोकप्रियता बर्दाश्त नही हुआ। सुपौल जिला उपाध्यक्ष ने पप्पू यादव की गिरफ्तारी को साजिश करार देते हुए कहा कि राज्य सरकार के खिलाफ अब सड़क पर लड़ाई लड़ी जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!