जमीन संबंधित समस्याओं के निपटारे के लिए कमिश्नरी स्तर पर होगी बैठक: रामसूरत राय

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

 

जमीन संबंधित समस्याओं के निपटारे के लिए कमिश्नरी स्तर पर होगी बैठक: रामसूरत राय

बिहार/सुपौल: बिहार सरकार के राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामसूरत राय ने कहा की जमीन संबंधित समस्याओं के निपटारे के लिए कमिश्नरी स्तर पर बैठक होगी। बैठक में समस्याओं की जानकारी ली जाएगी और उसके बाद उसके निदान के प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि जमीन विवाद निपटारे में जो भी पदाधिकारी लापरवाह होंगे उसका स्थानांतरण किया जाएगा तथा गलती करने वालों को निलंबित किया जाएगा।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

मंत्री रामसूरत राय सहरसा से पटना जाने के क्रम में कुछ देर के लिए कोसी निरीक्षण भवन भपटियाही में रुके थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा के कार्यकर्ताओं से सांगठनिक चर्चा की तथा पूरे जिले में संगठन को मजबूत बनाने की बातें कही। मंत्री ने कहा कि जो भी लोग जमीन से संबंधित समस्या को लेकर परेशानी में है उसके समस्याओं को जल्द दूर किया जाएगा। इसके लिए कमिश्नरी स्तर पर बैठक शुरू की गई है। कोशी कमिश्नरी की बैठक सहरसा में आयोजित होगी।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश के हर वर्ग के लोगों की चिंता है। अभी कुछ खास जाति के लोगों की जनगणना होगी और फिर सभी की जनगणना होगी। उन्होंने कहा कि देश का बागडोर एक सक्षम प्रधानमंत्री के हाथ में है इसलिए लोगों को ज्यादा चिंता नहीं करनी चाहिए।

कोशि निरीक्षण भवन में मंत्री के साथ सुपौल भाजपा जिला महामंत्री सुरेश यादव, जिला उपाध्यक्ष प्रदीप कुमार मुन्ना, सुशील कुमार मोदी, विजय कुमार सिंह, अर्चना मेहता, प्रकाश झा, आशीष देव, भूवन मेहता, सुशील मेहता, प्रखंड अध्यक्ष मुकेश कुमार मेहता, राम प्रसाद मंडल, किशोर ठाकुर, कामेश्वर मंडल, संजीव कुमार यादव, प्रभु कुमार मेहता, राकेश झा, पशुपति कुमार, लाल देव शर्मा, विजेंद्र शर्मा, सर्वोदय मंडल, सुपौल के नेता अवध नारायण यादव सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

इस दौरान सरायगढ़ भपटियाही प्रखंड भाजपा मंडल अध्यक्ष मुकेश कुमार मेहता ने मंत्री को अंग वस्त्र देकर स्वागत किया। अर्चना मेहता द्वारा भी मंत्री को अंग वस्त्र तथा माला देकर स्वागत किया गया। उपस्थित कार्यकर्ताओं ने मंत्री का जोरदार स्वागत किया तथा सुपौल जिला में दोबारा आने का भी अनुरोध किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!