जदयू कार्यकर्ता सम्मान समारोह का हुआ आयोजन !

मुंगेर: सोनू झा

जदयू कार्यकर्ता सम्मान समारोह का हुआ आयोजन !

बिहार/मुंगेर: जिला मुंगेर के खडगपुर प्रखंड अंतर्गत खंडबिहारी उच्च विद्यालय में जदयू के सम्मान समारोह का आयोजन किया गया तथा संगठन की मजबूती पर विस्तृत रूप से चर्चा की गई । सभी उपस्थित जदयू के साथियों ने संगठन की मजबूती और सक्रियता के लिए आगे बढ़ चढ़कर काम करने का संकल्प लिया, साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में हो रहे जनहित के कार्यों को और सरकार की उपलब्धि को आम आवाम तक पहुंचाने के लिए संकल्प लेने का काम किया है।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

सभी नेताओं ने नीतीश कुमार के नेतृत्व में हो रहे विकास को ऐतिहासिक करार देते हुए कहा है कि कार्यकर्ताओं का फर्ज होता है कि हम अपने संगठन तो मजबूत करें ही साथ ही अपने नेताओं के कार्यों को भी जन-जन तक पहुंचाने का काम करें।

अंत में अध्यक्ष भाषण करते हुए प्रोफेसर राजेंद्र मंडल ने संगठन की एकता और एकजुटता पर बल दिया और अनुशासित तरीके से संगठन को मजबूत करने की बात की। प्रदेश उपाध्यक्ष श्री ज्ञान चंद पटेल, प्रदेश महासचिव बटेश्वर प्रताप सिंह, प्रदेश सचिव राजेश कुशवाहा, मुख्य जिला प्रवक्ता मनोरंजन मजूमदार, अर्जुन, प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष मोहम्मद जसीम उद्दीन, डेविड बेंजामिन मुनीलाल मंडल, विक्की गुप्ता, अविनाश शाह, राज राजेश्वर राज एवं देव कुमार सहित अनेकों वक्ताओं ने नीतीश कुमार की उपलब्धि की चर्चा की और संगठन की मजबूती पर बल दिया।

 

सभी लोगों ने खड़गपुर के कार्यकर्ताओं को इस अभिनंदन के लिए आभार प्रकट करते हुए साधुवाद और धन्यवाद दिया और कहा कार्यकर्ताओं के हक की बात सिर्फ जनता दल यूनाइटेड मे ही संभव है। क्योंकि जनता दल यूनाइटेड कार्यकर्ताओं की पार्टी है किसी परिवारवाद की पार्टी नहीं, वक्ताओं ने नेता विपक्ष पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि लालू राबड़ी राज में बदहाल बिहार को नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही खुशहाल बिहार बनाया जा रहा है।

सभी क्षेत्रों में सर्वांगीण विकास हुए हैं। आने वाले समय में निश्चित रूप से विकशित बिहार का सपना पूरा होगा और इसके तहत मुंगेर भी विकसित होंने की भी कल्पना पूरी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!