कई मामलों में नामजद अभियुक्त मो लाल को अवैध हथियार के साथ थानाध्यक्ष रजनीश केशरी ने किया गिरफ्तार !

सुपौल/राघोपुर: विकास आनंद

कई मामलों में नामजद अभियुक्त मो लाल को अवैध हथियार के साथ थानाध्यक्ष रजनीश केशरी ने किया गिरफ्तार !

★इसके पूर्व में वर्ष 2002 से 2020 तक सात बार विभिन्न धाराओं के तहत राघोपुर थाना में प्राथिमिकी दर्ज हो चुकी मो लाल के खिलाफ !

★राघोपुर पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता !

बिहार/सुपौल: राघोपुर पुलिस को आखिरकार बड़ी सफलता हाथ लगी। पिछले बीस वर्षों से कई मामले के नामजद अभियुक्त आपराधिक पृष्ठभूमि के मोहम्मद लाल पिता अयूब मार्शल , सिमराही निवासी को गुप्त सूचना पर राघोपुर थानाध्यक्ष रजनीश केशरी ने पूरी टीम के साथ सिमराही गोल बाजार से अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस काफी दिनों से मो लाल की खोजबीन कर रही थी। दिनाँक 03 मई के शाम को थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना प्राप्त हुआ की सिमराही गोल बाजार वार्ड नम्बर 12 में मो लाल हथियार के साथ मौजूद हैं।

तत्काल ही राघोपुर पुलिस टीम ने मो लाल के साथ संजीव चौधरी पिता राधेश्याम चौधरी दौलतपुर निवासी को एक देसी 9एमऍम का देसी पिस्टल और 6 पीस 9ऍमऍम का गोली के साथ पकड़ लिया। दोनों अभियुक्त के साथ मोटरसाइकिल और एक मोबाइल फ़ोन भी शामिल था जिसे राघोपुर पुलिस ने अपने-अपने जिम्मे कर लिया है।

रजनीश केशरी, थानाध्यक्ष राघोपुर

राघोपुर थानाध्यक्ष रजनीश केशरी ने बताया कि इस सम्बंध में राघोपुर थाना में कांड संख्या 105/21 द्वारा धारा 25(1-b) और धारा A26/35 आर्म्स एक्ट के तहत प्राथिमिकी दर्ज की गई है। फिलहाल दोनों अभियुक्त को जेल भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!