लालू प्रसाद यादव के रिहाई को लेकर कार्यकर्ताओं ने चलाया अभियान !

सुपौल/किशनपुर: अजय कुमार

लालू प्रसाद यादव के रिहाई को लेकर कार्यकर्ताओं ने चलाया अभियान !

बिहार/सुपौल : राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के रिहाई को लेकर राजद कार्यकर्ताओ ने राष्ट्रपति के नाम आजादी पत्र का मुहिम छेड़ा है। जिसको लेकर बुधवार को महीपट्टी गाँव स्थित पैक्स गोदाम के प्रांगण में आम आवाम से पत्र भरवाया।

sai hospital

इस दौरान लोगों ने बढ- चढकर हिस्सा लिया। इस दौरान राजद के पूर्व जिला महासचिव विवेक कुमार यादव ने कहा कि लालू यादव कोई साधारण व्याक्ति नहीं हैं, वे एक विचारधारा हैं।

जिसे राजनैतिक षडयंत्र के तहत कुछ लोगों ने उन्हे दबाने के लिए जेल में कैद कर रखा है। जबकि उनका तबियत बहुत ही खराब है, फिर भी केंद्र सरकार की एजेंशी के द्वारा बार- बार उन्हे परेशान किया जा रहा है।राजनीति के इतिहास में ऐसा पहलीबार हुआ है।

छात्र राजद के राष्ट्रीय संरक्षक तेज प्रताप यादव के आह्वान पर हमलोग आम आवाम से लालू प्रसाद यादव के रिहाई को लेकर आजादी पत्र भरवाकर राष्ट्रपति को समर्पित करेंगे।

आयोजन की अध्यक्षता रवि शंकर कुमार ने किया। इस अवसर पर छात्र पूर्व जिलाध्यक्ष रोशन कुमार यादव,अनिल कुमार,संतोष कुमार,चंदन कुमार,राजा कुमार,विक्की यादव,मनीष कुमार,विनीत कुमार,रोहन कुमार,शिवा कुमार,रोमी कुमार, रवि कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!