लूट की मनसा किया नाकाम, एक को पुलिस ने किया गिरफ्तार !

डेस्क

लूट की मनसा किया नाकाम, एक को पुलिस ने किया गिरफ्तार !

बिहार/सुपौल: लूट की नीयत से दिनदहाड़े महिंद्रा फाइनेंस कर्मी का पीछा कर रहे एक अपराधी को स्थानीय युवको ने रंगेहाथ पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

घटना बुधवार दोपहर करीब दो बजे की बताई जा रही है।प्राप्त जानकारी अनुसार महिंद्रा फाइनेंस कर्मी कलेक्शन का पैसा वसूलकर बीरपुर से छातापुर की ओर लौट रहा था। इसी बीच रामपुर सिद्दीकी चौक के समीप से अपाची सवार दो संदिग्ध युवकों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया।लगातार उन्हें पीछा करता देख संबंधित फाइनेंस कर्मी बचते बचाते छातापुर बाजार पहुंचा और हिम्मत दिखाते हुए छातापुर पुलिस को मोबाइल के माध्यम से ही स्थिति से अवगत करा दिया।

पुलिस पदाधिकारी के निर्देश पर वह वहीं बजरंगबली मंदिर के समीप रुककर पुलिस गाड़ी का इंतजार करने लगा।जबकि अपराधियों को इसकी भनक तक नही लगी और वे भी कुछ दूरी बनाकर उसे फॉलो करते रहे।

मामले में छातापुर पुलिस ने भी तत्परता दिखाई और फौरन बताये गए लोकेशन पर पहुंच गई।इस बीच नाटकीय घटनाक्रम में फाइनेंस कर्मी को पुलिस पदाधिकारी से बतियाते देख बाइक सवार दोनो अपराधी मंदिर के पीछे होकर भागने लगे।जिसके बाद स्थानीय कुछ युवकों ने दिलेरी दिखाते हुए इनमें से एक अपराधी को जबरन गाड़ी से खींचकर उतार लिया, जबकि दूसरा बाइक को भगाते हुए निकल भागा।

धराये युवक की जेब टटोलने पर उसके पास एक बड़ा सा धारदार चाकू निकला।जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी रूपेश कुमार ने धराये युवक को तत्काल ही हिरासत में ले लिया।धराये अपराधी से पूछताछ जारी है। वरीय पदाधिकारी के आदेशानुसार छातापुर, भीमपुर एवं बलुआ पुलिस मामले की पूछताछ में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!