मां बनने के लिए उजाडी दूसरी मां की कोख, तांत्रिक के कहने पर मासूम सपना का दिया बलि !

मुंगेर: सोनू झा

मां बनने के लिए उजाडी दूसरी मां की कोख, तांत्रिक के कहने पर मासूम सपना का दिया बलि !

बिहार/मुंगेर: मुंगेर में एक 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में आया एक नया मोड़। मुंगेर SP ने किया बड़ा खुलासा, बच्ची के साथ नहीं हुआ था दुष्कर्म , अन्धविश्वास के कारण जादू टोना को लेकर बच्ची कि दी गई बलि। पुलिस ने ओझा(तांत्रिक) समेत 4 लोगों को किया गिरफ्तार। 5 अगस्त को बच्ची कि मिली थी लाश, परिजनों ने भी दुष्कर्म के बाद हत्या की जताई थी आशंका।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

मुंगेर में 5 अगस्त को सफियासराय ओ0पी0 क्षेत्र के पुरवारी टोला फरदा स्थित एक ईट भट्ठा के पास से पुलिस ने एक 8 वर्षिय बच्ची का शव छत बिछत हालात में बरामद किया था।बच्ची 4अगस्त को दिन के एक बजे से लापता थी। बच्ची का शव मिलने के बाद बच्ची के परिजनों ने उसके साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की आशंका जताई थी।

जिसमे आज मुंगेर के पुलिस अधीक्षक जग्गूनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने अपने कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले में बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने पत्रकारों को बताया कि बच्ची की हत्या जादू टोना के चलते उसकी बलि देने को लेकर की गई है।उन्होंने बताया कि परहम निवासी दिलीप कुमार की पत्नी को बच्चा नहीं हो रहा था, इसलिए वो खगड़िया जिला के कोरमाहि थाना क्षेत्र मथुरा गांव निवासी परवेज आलम नामक एक ओझा(तांत्रिक) बाबा से मिला।

जिसने दिलीप कि पत्नी को ठीक करने का आश्वासन दिया ,उसके बाद उसने अपना जादू टोना शुरू किया, ओझा बाबा ने पहले रेहू मछली की बलि दी उसके बाद मुर्गे की बलि दी, जिसके बाद दिलीप की पत्नी को गर्भ ठहर गया और जब गर्भ ठहर गया तो गर्भ की रक्षा के लिए ओझा ने इनसान की बलि देने को कहा जिसमे इंसान के आँख का खून लाने को कहा था।

जिसके बाद दिलीप ने अपने दो अन्य दोस्त पुरवारी टोला निवासी दशरथ, परहम निवासी तनवीर आलम के साथ मिलकर उस बच्ची का अपहरण कर लिया और उसके बाद देर रात में उसकी हत्या कर दी और बच्ची के शव को ईट भट्टा के परिसर में फेंक दिया।

इस घटना पर वैज्ञानिक अनुसंधान के बाद बच्ची की निर्मम हत्या किए जाने के राज से पर्दा हटा है। पुलिस ने इस मामले में ओझा बाबा सहित 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!