मंडल कार्यसमिति की बैठक में शिरकत किये मंत्री नीरज बबलू !

सुपौल/छातापुर: आशीष कुमार सिंह

मंडल कार्यसमिति की बैठक में शिरकत किये मंत्री नीरज बबलू !

बिहार/सुपौल: प्रखंड के लालगंज पंचायत के मध्य विद्यालय परियाही पूरब बुथ संख्या 185 क पर मंगलवार को भाजपा उत्तरी मंडल कार्यसमिति की बैठक मंडल अध्यक्ष बसंत कुमार मुखिया की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

बैठक मेें बिहार सरकार के मंत्री सह स्थानीय विधायक नीरज कुमार सिंह बबलु, पार्टी के जिलाध्यक्ष रामकुमार राय सहित जिला व मंडल स्तर के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शामिल हुए। बैठक को संबोधित करते हुए मंत्री श्री बबलु ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता सरकार और जनता के बीच की मजबूत कडी होती है। सरकार की जो भी योजनायें चल रही है जनता को उसकी जानकारी देना और पदाधिकारियों के सहयोग से उसे लाभान्वित करने हेतू कार्यकर्ताओं को इच्छाशक्ति दिखाने की जरूरत है, संबंधित विभाग के पदाधिकारियों से समन्वय बनाकर जनता की समस्याओं को दूर करने से समाज मे कार्यकर्ताओं की पहचान बनेगी और पार्टी को भी इसका लाभ मिलेगा। कहा कि पुलिस व प्रशासन के जो भी पदाधिकारी कार्यकर्ताओं की नहीं सुनेंगे उसकी शिकायत उनसे करें, जन समस्या व शिकायतों को नही सुनने वाले गैर जिम्मेदार पदाधिकारियों के विरूद्ध शख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

उन्होने कहा कि कोरोना महामारी की तीसरी लहर आने की संभावना प्रबल है, इसलिए संक्रमण से बचाव के लिए एक एक व्यक्ति टीका अवश्य लगवा लें, जिलाध्यक्ष श्री राय ने कहा कि पार्टी संगठन को मजबूत बनाने मे मंडल कार्यसमिति की बडी भूमिका होती है, समय समय पर बैठक कर कार्यकर्ताओं मे उर्जा का संचार करने से सबों मे मनोबल बना रहेगा और संगठन को मजबूती मिलेगी। विधानसभा प्रभारी सह जिला उपाध्यक्ष बैधनाथ भगत ने कहा कि मंडल कार्यसमिति में 61 तथा मंच मोर्चा के 19 सदस्यों का सत्यापन कर उसे कर्तव्य का बोध कराने की गरज से बैठक की गई, इस दौरान नेताओ एवं कार्यकर्ताओं ने मंत्री श्री बबलु का माला व गमछा पहनाकर स्वागत किया, साथ ही मंत्री सहित सभी लोगों ने जिलाध्यक्ष श्री राय को उनके जन्मदिन पर बधाई और शुभकामनायें दी।

बैठक में जिलाध्यक्ष रामकुमार राय, उपाध्यक्ष बैधनाथ भगत, मनोज पाठक, शालीग्राम पांडेय, राघवेंद्र झा राघव, मनोज कुमार सिंह, सुशील कर्ण, केशव कुमार गुड्डू, सुरज चंद्र प्रकाश, गौरीशंकर भगत, शिवकुमार भगत, रमेश कुमार मुखिया, हरेराम चौधरी, मदन श्रीवास्तव, जगदीश प्रसाद दास, रामटहल भगत, आशिषकांत झा, ओमप्रकाश मंडल, मदनमोहन झा, गोपालजी, ज्ञानदेव सिंह, पंकज सिंह, रघुनी सादा, जगरनाथ मंडल, हरेराम मंडल, प्रीति कुमारी, राकेश भगत, संपत मुखिया आदि मुुुख्य रूप से मौजूद थेे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!