मंत्री बनने के बाद पहली बार छातापुर पहुँचे नीरज कुमार सिंह ‘बबलू’,कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत !

सुपौल/छातापुर: आशीष कुमार

मंत्री बनने के बाद पहली बार छातापुर पहुँचे नीरज कुमार सिंह ‘बबलू’,कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत !

बिहार/सुपौल: बिहार सरकार के पर्यावरण, वन व जलवायु परिवर्तन विभाग के मंत्री सह स्थानीय विधायक नीरज कुमार सिंह ‘बबलू’ का शनिवार को छातापुर पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया।

sai hospital

मंत्री बनने के बाद पहली बार छातापुर पहुँचे श्री बबलू के सम्मान में मुख्यालय स्थित मध्य विद्यालय छातापुर परिसर में नागरिक अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया।

जहां एनडीए के नेता एवं कार्यकर्ताओं ने मंत्री श्री बबलू का फूल माला, पाग, शाॅल व बुके देकर स्वागत किया। एनडीए संयोजक सह जदयू अतिपिछडा प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव फेकनारायण मंडल के नेतृत्व में पार्टी के नेताओं ने मंत्री को पार्टी का चांदी से बने प्रतिक चिन्ह तीर देकर सम्मानित किया, वहीं उत्तरी मंडल के महामंत्री आशिषकांत झा ने चांदी का मुकूट पहनाकर मंत्री को सम्मानित किया।

भाजपा मंडल अध्यक्ष सुशील कर्ण की अध्यक्षता में आयोजित समारोह में सादगी के बीच स्थानिय नेताओं ने मंत्री बनने पर छातापुर के लिए गौरव का क्षण बताया साथ ही इसके लिए श्री बबलू को बधाई एवं शुभकामनाएं दी, साथ ही छातापुर के चहुमुखी विकास के लिए उनसे अपेक्षा जताई।

एन एच 57 के रास्ते भीमपुर पहुंचने पर तथा छातापुर के बीच कई जगह खड़े कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया, कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बीडीओ अजीत कुमार सिंह व थानाध्यक्ष अभिषेक अंजन के नेतृत्व में सशस्त्र बलों की मौजूदगी देखी गई, मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष रामकुमार राय, विजय शंकर चौधरी उर्फ खोखा बाबु, राघवेंद्र झा ‘राघव’, सीतानंद झा उर्फ सुनील बाबु, प्रदीप कुमार सिंह मुन्ना, विधानसभा प्रभारी बैधनाथ भगत, शालीग्राम पांडेय, ललितेश्वर पांडेय, व्यवसायी मंच के जिला संयोजक सुरज चंद्र प्रकाश, केशव कुमार गुड्डू, गौरीशंकर भगत, किशोर कुमार मून्ना, पवन हजारी, अजय कुमार आनंद, शिवकुमार भगत, शंकर सहनी, दिलीप सिंह, अमरेंद्र नारायण सिंह, जवाहर प्रसाद सिंह, चंद्रदेव पासवान, रामटहल भगत, सत्यप्रकाश, मनीष पांडेय, शिवशंकर पांडेय, सरयूग प्रसाद मंडल, मनोज कुमार राय, मोती अहमद, रफी अहमद, भोगानंद राजा, बिमल झा, ललन भगत, हरेराम चौधरी, गायत्री देवी, ललिता देवी, बेबी साह, धनुषधारी मेहता, अनील राउत, खुर्शीद खान, डा हासीम, रमण सिंह सहित सैकड़ो लोग मौजूद थे।

नागरिक अभिनंदन समारोह में सम्मान पाकर गदगद मंत्री सह स्थानीय विधायक श्री बबलू ने कहा कि आपके प्यार और आशीर्वाद के कारण आज उन्हें मंत्री पद की जिम्मेवारी मिली है, इसके लिए छातापुर विधानसभा क्षेत्र की जनता का हमेशा आभारी रहेंगे, बिहार सरकार में बड़ी जिम्मेदारी देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव एवं पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के प्रति भी आभार व्यक्त किया, मंत्री श्री बबलू ने कहा कि 35 से 40 साल के बाद छातापुर क्षेत्र के लोगों का मंत्री पद का सपना साकार हुआ है, पीएम नरेंद्र मोदी ने छातापुर के लोगों का समुचित विकास के लिए यह सौगात व सम्मान दिया है।

उन्होंने कहा कि छातापुर में सड़क व बिजली के क्षेत्र में काफी विकाश हुआ, अब शिक्षा एवं स्वास्थ्य के क्षेत्र में परिवर्तन लाया जाएगा, इसके लिए सभी तैयारी पूरी कर ली गई है, कहा कि छातापुर विधानसभा क्षेत्र में जिस भी प्रकार की आवश्यक समस्यायें हैं उसे इसी पंचवर्षीय के अंदर दूर कर लिया जाएगा, कहा कि यह विभाग गरीबों का विभाग है, पीएम एवं सीएम की इस विभाग पर हमेशा नजर बनी रहती है।

वातावरण को शुद्ध रखने की हमारी जिम्मेवारी है, पर्यावरण दूषित नहीं हो इसके लिए वे हरसंभव कार्य और कोशिश करेंगे, ताकि आपको स्वच्छ वातावरण में स्वस्थ और जिंदा रख सकें और केंद्र व राज्य सरकार के आत्म निर्भर भारत का सपना साकार कर सके।

One thought on “मंत्री बनने के बाद पहली बार छातापुर पहुँचे नीरज कुमार सिंह ‘बबलू’,कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत !

  • February 20, 2021 at 4:54 pm
    Permalink

    Bahut bahut badhai

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!